देखिए नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय की शाही शादी की एक झलक

देखिए नील नितिन मुकेश और रुक्मिणी सहाय की शाही शादी की एक झलक

नील नितिन मुकेश और रुक्‍मणी सहाय.

खास बातें

  • उदयपुर में हुई है नील और रुक्मिणी की शादी, मुंबई में आज रिसेप्‍शन
  • 9 फरवरी को उदयपुर में हुई नील और रुक्मिणी की शादी
  • शादी में अपने ससुर के साथ नाचती हुई नजर आई रुक्मिणी
नई दिल्‍ली:

एक्‍टर नील नितिन मुकेश और मुंबई की रहने वाली रुक्‍म‍िणी सहाय हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. नील और रुक्‍म‍िणी की सगाई में सिर्फ उनके कुछ नजदीकी रिश्‍तेदार और दोस्‍त ही शामिल थे, वहीं इनकी शादी काफी धूमधाम से कई गई. उदयपुर में हुई इस डेस्टिनेशन वेटिंग की झलक तो हमने आपको दिखाई ही थी, लेकिन अब इस शादी के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जो बताते हैं कि यह शादी किसी शाही शादी से कम नहीं थी. चाहे दुल्‍हन की स्‍पेशल एंट्री हो या फिर वरमाला सेरेमनी का स्‍टाइल, यह पूरा फंक्‍शन काफी शाही रहा. नील और रुक्‍म‍िणी की शादी 7 से 9 फरवरी के बीच उदयपुर में हुई. नील के भाई नमन और उनके कजिन्‍स ने संगीत के कार्यक्रम में जमकर डांस किया.

हम सभी ने उनकी संगीत, मेहंदी और शादी की तस्वीरें देखी हैं जो उदयपुर में हुई थी. जहां शादी काफी ग्रैंड तरीके से उदयपुर में की गई है, वहीं इसका रिसेप्‍शन भी ग्रैंड स्‍टाइल में मुंबई में 17 फरवरी रखा गया है. यानी उदयपुर में हुई इस शादी में इस जोड़े को आर्शीवाद देने जो फिल्‍मी सितारे नहीं पहुंच सके, वह मुंबई में इस रिसेप्‍शन में शामिल होने वाले हैं.

यहां देखें नील और रुक्‍म‍िणी की शादी के कुछ फोटो.














नील और रुक्‍मणी के संगीत में इन दोनों ने डांस किया और नील व एक्‍टर ऋषि कूपर ने गाना भी गाया. नील के पिता नितिन मुकेश ने भी अपनी बहु रुक्‍मणी के साथ डांस किया.




यहां देखें नील और रुक्‍म‍िणी की संगीत सेरेमनी का वीडियो.



केवल संगीत ही नहीं, शादी भी कुछ ऐस अंदाज में हुई. वरमाला के लिए रुक्‍म‍िणी स्‍टेज तक एक बेहद सुंदर बड़ी चेयर में बैठकर आईं. यहां देखिए वीडियो.



बता दें कि नील शादी के बाद काफी व्‍यस्‍त होने वाले हैं. नील की अगली फिल्म मधुर भंडारकर की 'इंदु सरकार' होगी जो कि इमरजेंसी के दौर की कहानी होगी. खबरों की मानें तो फिल्म में वह संजय गांधी की भूमिका में नजर आएंगे. वह जल्द ही अजय देवगन के साथ रोहित शेट्टी के फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग शुरू करेंगे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com