नील नितिन मुकेश ने मुंबई की रुकमिनी सहाय से की सगाई, अगले साल होगी शादी

नील नितिन मुकेश ने मुंबई की रुकमिनी सहाय से की सगाई, अगले साल होगी शादी

नील नितिन मुकेश ने दशहरे के मौके पर की सगाई.

खास बातें

  • दशहरे के मौके पर नील नितिन मुकेश ने की सगाई.
  • रुकमिनी पहले ही परिवार का दिल जीत चुकी है- नितिन मुकेश.
  • बताया जा रहा है कि अगले साल होगी नील और रुकमिनी की शादी.
मुंबई:

महान गायक मुकेश के पोते और बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश ने निजी समारोह में मुंबई की रहने वाली रुकमिनी सहाय से सगाई कर ली है. बताया जा रहा है कि दोनों अगले साल शादी करेंगे.

सगाई दशहरे के मौके पर मंगलवार को जुहू के एक होटल में हुई जिसमें नील के परिजन और करीबी दोस्त शामिल हुए. रुकमिनी एविएशन इंडस्ट्री में काम करती हैं और दोनों परिवार एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. अपनी होने वाली बहू के बारे में नितिन मुकेश ने बताया कि नील की शादी की बात से पूरा परिवार खुश है.

उन्होंने कहा, "शादी को लेकर नील की सोच पारंपरिक है. उसने अपने लिए जीवनसाथी चुनने का काम अपने माता-पिता पर छोड़ दिया था. उसके लिए रुकमिनी से अच्छी जीवनसाथी कोई हो ही नहीं सकती थी." उन्होंने बताया कि उनकी होने वाली बहू ने अपनी सादगी और व्यवहार से पहले ही पूरे परिवार का दिल जीत लिया है. उन्होंने कहा, "उसमें उन संस्कारों की छवि नज़र आती है जिनके साथ नील बड़ा हुआ है."

समारोह में नील ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि रुखमिनी ने गुलाबी और नीले रंग का लहंगा पहना था. सूत्रों के अनुसार सगाई से पहले करीब एक महीने तक नील और रुकमिनी कोर्टशिप में थे. नील 'जॉनी गद्दार', 'न्यूयॉर्क', 'डेविड', '7 खून माफ' और 'वज़ीर' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में वह अंधेरी स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं जिसे उन्होंने खुद डिज़ाइन किया है.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com