अगले साल दूल्हा बनेंगे नील नितिन मुकेश, लेकिन उससे पहले लेंगे एक नया 'अवतार'

अगले साल दूल्हा बनेंगे नील नितिन मुकेश, लेकिन उससे पहले लेंगे एक नया 'अवतार'

नील नितिन मुकेश के साथ रुक्मिणी सहाय

नई दिल्ली:

दिग्गज गायक मुकेश के पोते नील नितिन मुकेश की शादी अगले साल फरवरी में होने जा रही है. हाल ही में उन्होंने मुंबई की ही रुक्मिणी सहाय से सगाई की थी. अब तो शादी की डेट भी आ गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक खबर के अनुसार नील नितिन मुकेश अपनी मंगेतर रुक्मिणी सहाय से अगले साल फरवरी में विवाह के बंधन में बंधने जा रहे हैं.
 


बता दें, इन दोनों की सगाई इसी साल दशहरे के मौके पर जुहू के एक होटल में हुई थी, जिसमें नील के परिजन और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. रुकमिनी एविएशन इंडस्ट्री में काम करती हैं और दोनों परिवार एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं. अपनी होने वाली बहू के बारे में नितिन मुकेश ने बताया थी कि नील की शादी की बात से पूरा परिवार खुश है.
 
 

#Rukmini

A photo posted by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on


पिछले साल 'प्रेम रतन धन पायो' और इस साल' वजीर' फिल्म में नजर आ चुके नील के लिए आने वाला साल दोहरी खुशियां लेकर आ रहा है. खबर है कि जनवरी में मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' की शूटिंग शुरू हो रही है. अपने अंदाज की फिल्में बनाने के लिए प्रसिद्ध डाइरेक्टर मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' में नील संजय गांधी का रोल निभाने वाले हैं.
 
 

Calendar khaana Lao !!! Chaand Dikh Gaya

A photo posted by Neil Nitin Mukesh (@neilnitinmukesh) on


गौरतलब है कि नील 'बाहुबली' से मशहूर हुए अभिनेता प्रभास के साथ भी फिल्म में काम करने को तैयार हैं. यह फिल्म भी अगले साल रिलीज होगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं है, यह वाई सुजीत रेड्डी द्वारा निर्देशित होगी. इसके लिए नील इन दिनों अपने किरदार के लिए तमिल और तेलुगू भाषा सीख रहे हैं. फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

फिल्म के बारे में नील ने कहा, 'मैं पिछले एक साल से इस फिल्म को अंतरिम रूप देने की कोशिश में हूं. यह मेरे लिए उत्साहजनक इसलिए है, क्योंकि इसकी कहानी जटिल है और एक बार मुझे इस पर प्रयोग करने का मौका मिले. मैं प्रभास और उनके साथ काम करने को उत्साहित हूं.'

(इनपुट एजेंसियों से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com