28 साल बाद गुरु अनुपम खेर के साथ काम करेंगे नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश की फाइल तस्वीर

मुंबई:

कोई चेला जब अपने गुरु के साथ आंखों में आंखें डालकर संवाद बोलेगा, स्क्रीन शेयर करेगा और वो अभिनय दिखाएगा, जो उसी गुरु से सीखा है, तो ज़ाहिर है उसके लिए ख़ुशी की इंतहा नहीं होगी। कुछ ऐसा ही हाल है नील नितिन मुकेश का, जो अपने गुरु अनुपम खेर के साथ 'प्रेम रतन धन पायो' में स्क्रीन शेयर करेंगे।

इतना ही, नील को अनुपम खेर के साथ काम करने का मौका मिला है 28 सालों बाद। 28 साल पहले नील नितिन मुकेश ने अनुपम खेर के साथ यशराज बैनर की फ़िल्म 'विजय' में बतौर बाल कलाकार काम किया था। उस वक़्त नील की उम्र महज़ 4 साल थी। अब 28 सालों बाद नील और अनुपम फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में एक साथ परदे पर होंगे, जिसके लिए नील बेहद उत्साहित हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नील नितिन मुकेश के मुताबिक, "अनुपम जी के साथ काम करना अपने आप में हमेशा के लिए यादगार लम्हा होता है, क्योंकि उन्हें फिल्मों और अभिनय का बहुत ज़्यादा ज्ञान है। मेरे लिए एक अजीब सी ख़ुशी से भरी फीलिंग हैं कि जिनसे एक्टिंग सीखा, उन्हीं के साथ काम कर रहा हूं। इस ख़ुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।"

फ़िल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें नील और अनुपम खेर अहम किरदार निभा रहे हैं। राजश्री प्रोडक्शन में बनने वाली इस फ़िल्म के निर्देशक हैं सूरज बड़जात्या।