NDTV Khabar

अभिनेत्री के तौर पर नहीं मिली प्रशंसा, खुद को ऐसे तसल्ली देती हैं ट्विंकल खन्ना

76 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अभिनेत्री के तौर पर नहीं मिली प्रशंसा, खुद को ऐसे तसल्ली देती हैं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं.

खास बातें

  1. ट्विंकल खन्ना ने अभिनय से की थी अपने करियर की शुरुआत
  2. अभिनेत्री के तौर पर असफल होने पर ट्विंकल ने अभिनय छोड़ा
  3. अब चर्चित लेखिका बन चुकी हैं ट्विंकल खन्ना
नई दिल्ली: ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे मुखर सितारों में से एक हैं, वह किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी से रखती हैं. उनके ट्वीट हों या कॉलम हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली ट्विंकल खन्ना मानती हैं कि वह अच्छी अभिनेत्री नहीं हैं और उन्हें इस पेशे को छोड़ने का दुख नहीं है. कलाकार के रूप में प्रशंसा नहीं मिलने के सवाल पर ट्विंकल ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा, "शायद मैं बेहतर लेखिका हूं इसलिए मैं खुद इस तथ्य से सांत्वना देती हूं कि यह करियर जिंदगी भर मेरे साथ रहेगा."

ट्विंकल देश के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की बेटी हैं, उन्होंने बॉबी देओल के साथ फिल्म बरसात से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, उन्होंने बादशाह, जोरू का गुलाम, जब प्यार किसी से होता है और मेला जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी ट्विंकल की एक्टिंग को कभी सराहना नहीं मिली. उन्होंने कई मौकों पर यह कहा कि वह एक्टिंग छोड़ने के लिए बेचैन थीं.

ट्विंकल ने अपनी खराब एक्टिंग का मजाक बनाते हुए अपने दोस्त करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कहा था, "फ्लॉप फिल्म होने के बावजूद मेला आज भी याद की जाती है, उसका कारण मेरी खराब एक्टिंग है." इस शो में ट्विंकल ने यह भी कहा था कि निर्देशक के तौर पर करण की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है इसलिए सफल हुई क्योंकि उसमें उन्होंने काम करने से मना कर दिया था. फिल्म में रानी मुखर्जी का किरदार पहले ट्विंकल को ऑफर किया गया था.
 
twinkle khanna
एक दूसरे के करियर के प्रति सपोर्टिव हैं ट्विंकल और अक्षय.

एक्टिंग छोड़ने के बाद ट्विंकल खन्ना ने इंटीरियर डिजाइनिंग का बिजनेस शुरू किया और साथ ही साथ उन्होंने लिखना शुरू किया. उनके कॉलम्स काफी पसंद किए जाते हैं. अब तक उनकी दो किताबें मिसेज फनीबोन्स और लीजेंड ऑफ लक्ष्मीप्रसाद लॉन्च हो चुकी हैं. इस साल वह आर बाल्की ने निर्देशन में बन रही अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन से फिल्म निर्माण में कदम रखने जा रही हैं.

ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी की थी. उनके आरव (14 साल) और नितारा (4 साल) नाम के दो बच्चे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement