यह ख़बर 18 जून, 2013 को प्रकाशित हुई थी

अब कभी प्रेगनेंट नहीं होना चाहती : किम कार्डेशियन

अब कभी प्रेगनेंट नहीं होना चाहती : किम कार्डेशियन

खास बातें

  • हाल ही में मां बनीं अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्डेशियन का कहना है कि वह आगे कभी भी गर्भ धारण नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि यह दौर बहुत तकलीफ भरा होता है।
लंदन:

हाल ही में मां बनीं अमेरिकी टीवी स्टार किम कार्डेशियन का कहना है कि वह आगे कभी भी गर्भ धारण नहीं करना चाहती हैं, क्योंकि यह दौर बहुत तकलीफ भरा होता है।

समाचार पत्र 'डेली मिरर' के अनुसार 32 साल की किम ने बीते 16 जून को अपने शो के दौरान पेट में दर्द की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब उन्होंने अपने उस पूरे दौर को बयां किया है। किम ने कहा, यह दर्द भरी लड़ाई थी। इसने मुझे बहुत तकलीफ पहुंचाई। मैं चल भी नहीं सकती थी। मैं सोच रही थी कि यह मेरे साथ क्यों हो रहा है? मैं फिर से ऐसा नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा कि उस वक्त उन्हें राहत मिली, जब डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की सेहत बिल्कुल ठीक है। बीते शनिवार को किम ने बेटी को जन्म दिया था। किम से जुड़े सूत्रों के मुताबिक कार्डेशियन की नवजात बेटी अपनी मां की तरह दिखती है। नवजात बच्ची का नाम भी मां से मिलता-जुलता रखा जा सकता है। तय अवधि से पांच सप्ताह पहले ही किम मां बनी। एक सूत्र ने कहा, बच्ची का गहरे रंग का बाल है और वह अपनी मां की तरह दिखती है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com