संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर हुई नई फिल्म की घोषणा

संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर हुई नई फिल्म की घोषणा

खास बातें

  • संजय दत्त ने शुक्रवार को 57वां जन्मदिन मनाया
  • महेश मांजरेकर की अगली फिल्म में काम करेंगे
  • महेश के साथ उन्होंने 'वास्तव' में भी काम किया है
मुंबई:

संजय दत्त के 57वें जन्मदिन के मौके पर उनकी नई फिल्म की घोषणा भी कर दी गई। चूंकि जेल से छूटने के बाद संजू बाबा का ये पहला जन्मदिन था इसलिए ये बर्थडे ख़ास था संजय दत्त के परिवार और दोस्तों के लिए। इस फिल्म का निर्माण संदीप सिंह और उमंग कुमार करेंगे जबकि इसका निर्देशन करेंगे संजय दत्त के पुराने दोस्त महेश मांजरेकर। इस फिल्म में संजय दत्त मुख्य अभिनेता होंगे। संजय की यह नई फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म 'दे धक्का' का हिंदी रीमेक होगी। यह फिल्म हंसी मजाक से भरपूर एक परिवार के सफर की कहानी होगी।

'वास्तव' में संजय-महेश की जोड़ी
संजय दत्त और महेश मांजरेकर की जोड़ी में 'वास्तव' जैसी सुपरहिट फिल्म दर्शकों के बीच आ चुकी है। 'वास्तव' को संजय दत्त के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। एक बार फिर ये एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी नई फिल्म के साथ आने की घोषणा कर चुके हैं इस उम्मीद के साथ की ये जोड़ी एक बार फिर कोई नया गुल खिलायेगी। 2017 की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जायेगी। इसी बीच फिल्म की बाकी कास्टिंग पूरी होगी।

महेश मांजरेकर ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं संजू से काफी समय बाद मिला और मुझे एहसास हुआ कि उसमें बदलाव आया है, वह काफी पारिवारिक इंसान हो गया है। काफी अच्छा और तंदुरुस्त दिख रहा है। हमने बात की थी कि हम दोनों फिर साथ काम करेंगे और कोई ऐसी फिल्म करेंगे जैसी हमने पहले कभी नहीं की हो तभी मराठी फिल्म 'दे धक्का' आई और मैंने महसूस किया कि यह विषय एकदम फिट होगा क्योंकि संजय के पास युवा और पारिवारिक दर्शक हैं।" फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और उमंग कुमार ने कहा कि 'हमें खुशी है महेश मांजरेकर और संजय दत्त के साथ जुड़ने की। हमें उम्मीद है कि 'दे धक्का' का रीमेक हिंदी दर्शकों को भी पसंद आयेगा जिस तरह मराठी दर्शकों को आया है।'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com