NDTV Khabar

'साराभाई vs साराभाई' का नया वीडियो : बढ़ी साहिल की मुसीबतें, होगा पहले से ज्यादा मजेदार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'साराभाई vs साराभाई' का नया वीडियो : बढ़ी साहिल की मुसीबतें, होगा पहले से ज्यादा मजेदार

साराभाई vs साराभाई के एक वीडियो में सुमित राघवन और शो के अन्य कलाकार.

खास बातें

  1. हॉटस्टार ने फेसबुक पेज पर शो की टीम का एक वीडियो शेयर किया है
  2. शो के किरदार नए सीजन के नाम को लेकर आपस में बहस करते दिख रहे हैं
  3. शो के दर्शक फेसबुक कमेंट के जरिए सुझा सकते हैं नए सीजन का नाम
नई दिल्ली: अगर आप 'साराभाई vs साराभाई' के फैन हैं तो हम आपको बता दें कि शो का नया सीजन पहले से कहीं ज्यादा मजेदार होने वाला है. इस बार यह शो वेब सीरीज के रूप में हॉटस्टार पर आने वाला है, मंगलवार को हॉटस्टार ने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें शो के कलाकार अपने-अपने अंदाज में नए सीजन का नाम सुझाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में इंद्रवदन के जोक्स, रोशेस की कविताएं, माया का क्लास, मोनिशा का मिडिल क्लास रवैया, दुष्यंत और फूफा जी वही पुराने अंदाज में नजर आ रहे हैं. हालांकि इनकी ट्यूनिंग अधिक मजेदार लग रही है, वहीं घर का सबसे समझदार सदस्य यानी साहिल इन सबके बीच अब भी उलझा हुआ है.

इस प्रोमो में साराभाई परिवार के सदस्य शो के नए सीजन के लिए नाम ढूंढ रहे हैं, पर हमेशा की तरह सभी अपनी-अपनी मनवाने में लगे हैं, ऐसे में साहिल ने शो के दर्शकों से मदद मांगी है. फैन्स इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में शो के नए सीजन के लिए नाम सजेस्ट कर सकते हैं. इसके लिए 21 अप्रैल आखिरी तारीख है.

यहां देखें वीडियोः
 
 
 
पिछले साल जून में 'साराभाई vs साराभाई' की टीम ने एक गेट-टुगेदर किया था, जिसके बाद से ही शो का नया सीजन आने की खबरें आने लगी थीं. पिछले महीने शो के निर्देशक जमनादास मजेठिया ने नए सीजन की पुष्टि की थी. शो में सतीश शाह, रत्ना पाठक शाह, सुमित राघवन, रुपाली गांगुली, राजेश कुमार प्रमुख भूमिकाओं में नजर आते हैं. शो में अरविंद वैद्य मधुसूदन फूफा के किरदार में और देवेन भोजानी दुष्यंत के किरदार में नजर आते हैं. नए सीजन में 6-7 साल का लीप दिखाया जा रहा है और साहिल-मोनिशा के बेटे के रूप में बाल कलाकार की एंट्री शो में हुई है.

शो की शूटिंग शुरू हो गई है, कहा जा रहा है कि इसका प्रसारण मई से किया जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement