NDTV Khabar

आखिर माजरा क्‍या है...? राजकुमार राव 'न्‍यूटन' के पोस्‍टर में लेकर भाग रहे हैं ईवीएम मशीन!

67वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'न्यूटन' की काफी तारीफ की गई थी और इसे CICAE आर्ट सिनेमा अवॉर्ड से नवाजा भी जा सुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आखिर माजरा क्‍या है...? राजकुमार राव 'न्‍यूटन' के पोस्‍टर में लेकर भाग रहे हैं ईवीएम मशीन!

'न्‍यूटन' के पोस्‍टर में राजकुमार राव.

नई दिल्‍ली:

राजकुमार राव हमेशा से ही अपनी जबरदस्‍त एक्टिंग और किरदारों को जिंदा कर देने की अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में  राजकुमार राव और श्रुति हसन की फिल्‍म 'बहन होगी तेरी' रिलीज हुई जो बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा कमाल नहीं कर पायी. लेकिन इस फिल्‍म में भी राजकुमार की एक्टिंग की काफी तारीफ की गई. अब राजकुमार अपनी नई फिल्‍म 'न्‍यूटन' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म का पहला पोस्‍टर कुछ देर पहले ही राजकुमार राव ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस पोस्‍टर में राजकुमार हाथ में ईवीएम मशीन लेते और भागते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्‍ट के एक तरफ लिखा है 'सीधा आदमी उल्‍टी दुनिया'.

टिप्पणियां

निर्देशक अमित वी मसुरकर की इस फिल्‍म को भारत में रिलीज से पहले ही दुनिया के फिल्‍म फेस्टिवल्‍स में सराहा जा चुका है. 67वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'न्यूटन' की काफी तारीफ की गई थी और इसे CICAE आर्ट सिनेमा अवॉर्ड से नवाजा भी जा सुका है. 'न्यूटन' में पंकज त्रिपाठी, अंजली पाटिल, रघुवीर यादव और संजय मिश्रा भी नजर आएंगे.


फिल्‍म मेकर हंसल मेहता ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर किया है. हंसल मेहता, राजकुमार राव के साथ इससे पहले फिल्‍म 'शाहिद' और 'अलीगढ़' में काम कर चुके हैं. ऐसे में अपने पसंदीदा एक्‍टर को हंसल ने बधाई दी है.
यह फिल्‍म 18 अगस्‍त को सिनेमाघरों में आ रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement