यह ख़बर 25 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'गोलमाल' शृंखला की अगली फिल्म फिलहाल नहीं : शेट्टी

खास बातें

  • इस वक्त रोहित 6 जुलाई को होने वाले 'बोल बच्चन' के प्रदर्शन की तैयारी में जुटे हैं, जिसमें अजय देवगन, प्राची देसाई और असिन तो हैं ही, अभिषेक बच्चन भी अपने करियर के पहले डबल रोल में दिखेंगे।
मुंबई:

फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने 'गोलमाल' सीरीज की अगली फिल्म की योजना को फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया है, और कम से कम तीन फिल्मों तक वह इस सीरीज को दोबारा शुरू नहीं करेंगे।

रोहित ने कहा, "मैंने 'गोलमाल' सीरीज फिलहाल रोक दी है। मुझे नहीं पता, कब तक के लिए, लेकिन मेरी आने वाली तीन फिल्में 'गोलमाल' नहीं होंगी।"

'गोलमाल रिटर्न्स', 'ऑल द बेस्ट : फन अनलिमिटेड', 'गोलमाल 3' और 'सिंघम' जैसी लगातार हिट फिल्में देने वाले रोहित अपनी सफलता का श्रेय अपनी टीम को देते हैं, और खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें इतना आगे आने का मौका मिला। वह इसके लिए ईश्वर को भी धन्यवाद देते हैं।

रोहित ने कहा कि उनके पास बेहतरीन लेखक और एक्शन की टीम है। साथ ही अजय देवगन, जो रोहित की पहली फिल्म ज़मीन (2003) के निर्माण के समय से ही उनके साथ हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित मानते हैं कि वह जो कुछ भी हैं, अपनी टीम और टीम के उनमें विश्वास की बदौलत हैं। रोहित अपनी आगामी फिल्म 'बोल बच्चन' के प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें अजय देवगन, प्राची देसाई और असिन तो हैं ही, अभिषेक बच्चन भी अपने करियर के पहले डबल रोल में दिखेंगे। फिल्म 6 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।