NDTV Khabar

अगली बार जब हैरी पॉटर देखें तो गौर से देखिएगा नन्ही हरमाइनी के होठ

58 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अगली बार जब <i>हैरी पॉटर</i> देखें तो गौर से देखिएगा नन्ही हरमाइनी के होठ

हैरी पॉटर के एक दृश्य में एमा वॉटसन.

खास बातें

  1. एमा ने 9 की उम्र में हैरी पॉटर सीरिज की फिल्मों में काम करना शुरू किया.
  2. वह अपने सह कलाकारों के डायलॉग्स भी बोलती थीं.
  3. मैं इसके लिए कुछ कर नहीं सकती थी- एमा.
नई दिल्ली: हैरी पॉटर के हैरी, रॉन और हरमाइनी तो आपको याद होंगे ही. हैरी पॉटर का किरदार निभाने वाले डेनियल रेडक्लिफ, रॉन वीसली का किरदार निभाने वाले रुपर्ट ग्रिंट और हरमाइनी का किरदार निभाने वाली एमा वॉटसन अब हॉलीवुड के बड़े कलाकारों में शामिल हो चुके हैं. लेकिन इस फिल्म का जादू अब भी बना हुआ है. अब अगर कभी आपको इस सीरीज की पहली फिल्म हैरी पॉटर और पारस पत्थर को दोबारा देखने का मौका मिले तो सीरीज की शुरुआती फिल्मों में हरमाइनी के होठ ध्यान से देखिएगा. आप पाएंगे कि शूटिंग के दौरान हरमाइनी यानी एमा वॉटसन हैरी और रॉन के साथ-साथ उनके डायलॉग्स भी बोलती थीं.

अपनी आगामी फिल्म ब्यूटी एंड द बीस्ट के प्रचार के लिए एबीसी चैनल के जिमी किमेल लाइव शो पर पहुंची एमा को हैरी पॉटर सीरीज की पहली फिल्म का एक दृश्य दिखाया गया, इस दृश्य में एमा अपने साथियों डेनियल और रुपर्ट के डायलॉग्स भी बोलती दिख रही हैं. क्लिप दिखाने से पहले जिमी ने कहा, "मैं चाहता हूं कि आप एमा के होठों को ध्यान से देखें क्योंकि वह मुझे इसके बारे में डिटेल में बताने वाली हैं." क्लिप देखने के बाद एमा थोड़ी शर्मिंदा दिखीं.

अपनी सफाई में एमा ने कहा, "आप हंस रहे हैं, पर यह मेरे लिए काफी दर्दनाक था क्योंकि मैंने इसकी वजह से काफी परेशानी खड़ी कर दी थी. क्रिस (फिल्म के निर्देशक क्रिस कोलंबस) बार बार मुझसे कहते, 'कट. एमा तुम फिर वही कर रही हो. तनु डैन की लाइनें बोल रही हो.' और फिर मैं माफी मांगती पर मैं खुद को रोक नहीं पाती थी. मुझे वे किताबें बेहद पसंद थीं और मैं बस अपना काम अच्छे से करना चाहती थी. शायद मैंने थोड़ा ज्यादा कर दिया."

यहां देखें हैरी पॉटर में खुद को देखने के बाद कैसा था एमा का रिएक्शन (देखें वीडियो के 8:20 से 10:30 के बीच का हिस्सा)

टिप्पणियां


एमा वॉट्सन ब्यूटी एंड द बीस्ट में बेले का किरदार निभा रही हैं, यह डिजनी की 1991 की इसी नाम की एनिमेशन फिल्म का रीमेक है. यह फिल्म 17 मार्च को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement