NDTV Khabar

सहेलियां बनीं टॉम क्रूज़ की पूर्व पत्नियां निकोल और केटी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सहेलियां बनीं टॉम क्रूज़ की पूर्व पत्नियां निकोल और केटी...

केटी होम्स (बाएं) व निकोल किडमैन के फाइल चित्र

लॉस एंजिलिस:

हॉलीवुड अभिनेत्रियां निकोल किडमैन और केटी होम्स अच्छी सहेलियां बन गई हैं और आजकल फोन पर एक-दूसरे से काफी देर तक बातें करती हैं।

वेबसाइट कॉन्टेक्टम्यूज़िक.काम (contactmusic.com) के अनुसार दोनों अभिनेत्रियां आपस में मजे से अपने-अपने परिवारों और करियर की बातें साझा करती हैं।

उल्लेखनीय है कि 46-वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई मूल की निकोल किडमैन तथा 34-वर्षीय केटी होम्स, दोनों ही हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज़ की पूर्व पत्नियां हैं। निकोल किडमैन वर्ष 1990 से लेकर वर्ष 2001 तक टॉम क्रूज़ की पत्नी रही थीं, जबकि केटी होम्स ने वर्ष 2006 में टॉम क्रूज़ से विवाह किया था, और उन दोनों का तलाक वर्ष 2012 में हुआ।

एक सूत्र के मुताबिक "निकोल किडमैन तथा केटी होम्स के बीच खूब बातें होती हैं... दोनों ने टॉम क्रूज़ से अपनी शादी और उनके संपर्क में रहने के बारे में भी बातें साझा कीं।"

सूत्र ने आगे कहा, "दोनों अभिनेत्रियां ज़्यादा अंतरंग बातें नहीं करतीं, बल्कि सिर्फ अपने बच्चों और अपनी ज़िन्दगी के बारे में बातें करती हैं..." सूत्र ने यह भी बताया कि निकोल किडमैन और केटी होम्स एक फिल्म में एक साथ काम करने के बारे में भी सोच रही हैं।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement