यह ख़बर 03 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लुइस हैमिल्टन से रिश्ता टूटना बुरा समय था : निकोल शेर्ज़िन्गर

लुइस हैमिल्टन से रिश्ता टूटना बुरा समय था : निकोल शेर्ज़िन्गर

निकोल शेर्ज़िन्गर का फाइल चित्र

खास बातें

  • निकोल शेर्ज़िन्गर ने कहा, "मैं भी अन्य महिलाओं की तरह हूं... किसी भी रिश्ते में हम खुद को आसानी से खो सकते हैं, लेकिन अपने असली रूप में वापस आना महत्वपूर्ण है..."
लॉस एंजिलिस:

अमेरिकी गीतकार-गायिका तथा टीवी कार्यक्रम 'एक्स फैक्टर' की जज निकोल शेर्ज़िन्गर का मानना है कि वह कोई विशेष महिला नहीं हैं, और अन्य महिलाओं की ही तरह हैं, इसलिए ब्रिटिश फार्मूला वन कार चालक लुइस हैमिल्टन से उनका रिश्ता टूटना उनके लिए भी बुरा समय था।

उल्लेखनीय है कि काम की व्यस्त दिनचर्या के चलते निकोल शेर्ज़िन्गर और लुइस हैमिल्टन ने हाल ही में लगभग दो महीने पहले अपना पांच साल पुराना संबंध तोड़ दिया था।

Newsbeep

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके (femalefirst.co.uk) ने 35-वर्षीय निकोल शेर्ज़िन्गर के हवाले से कहा, "मैं भी अन्य महिलाओं की तरह हूं... किसी भी रिश्ते में हम खुद को आसानी से खो देते हैं और अपने रूप में वापस आना महत्वपूर्ण है... और जब आप अपने वास्तविक रूप में जीते हैं तो आप अपनी ज़िन्दगी को आज़ादी और खुशी से जी सकते हैं..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निकोल शेर्ज़िन्गर ने कहा, "निश्चित रूप से मैं अंधेरे में थी, लेकिन अब मैं उजाला चाहती हूं... ये ऐसे समय होते हैं, जो आपका चरित्र बनाते हैं..."