NDTV Khabar

अब आर्मी रोल में नजर आएंगी अभिनेत्री निमरत कौर, बनीं Ruf & Tuf फीमेल कमांडो

47 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अब आर्मी रोल में नजर आएंगी अभिनेत्री निमरत कौर, बनीं Ruf & Tuf फीमेल कमांडो
क्या औरतें हर वो मुश्किल काम कर सकती हैं, जो पुरुष करते हैं. जैसे देश की रक्षा करना, आतंकवादियों से लड़ना... जब भी सीमा पार से दुश्मनों का सामना करना हो, किसी भी तरह का एनकाउंटर या युद्ध की बात हो, तो ज्‍यादातर पुरुषों को ही, इंडियन आर्म्ड फोर्सेस में जगह दी जाती है, लेकिन पिछले साल, भारत उन चुनिंदा देशों में शामिल हुआ जिन्होंने महिलाओं को सुरक्षा बल के कॉम्बैट डिवीजन में शामिल किया.

नेशनल अवॉर्ड विनिंग मूवी धनक के डायरेक्‍टर नागेश कुकनूर ने एक ऐसी वेब सीरीज लेकर आए हैं, जो इंडियन आर्मी में महिलाओं की भर्ती पर आधारित है. नागेश की ये वेब सीरीज 'द टेस्‍ट केस' हर उस सोच को बदलकर रख देगी, जिसके मुताबिक महिलाएं इंडियन आर्मी के कॉम्‍बैट डिवीजन में शामिल नहीं हो सकतीं. इस सीरीज  में एयरलिफ्ट की अभिनेत्री निमरत कौर ने कैप्‍टन शिखा शर्मा का किरदार निभाया है, जो इंडियन आर्मी की फर्स्‍ट कमांडो है. 

इस किरदार को निमरत ने बसूबी निभाया है और इस किरदार से उन्‍होंने अपना कायल बना दिया है. निमरत की एक्‍टिंग को देखकर पता चल रहा है कि जब कोई महिला इंडियन आर्मी ज्‍वाइन करती है तो उसका संकल्प कितना दृढ़ होता और उसस्की हिम्मत कितनी मजबूत होती है.


यह वेब सीरीज को एकता कपूर के बालाजी के बैनर तले बनी है और यह 25 अप्रैल से से प्रसारित की जाएगी है. मशहूर अभिनेत्री जूही चावला और अतुल कुलकर्णी भी इस वेब सीरीज के कास्ट में शामिल हैं. वेब सीरीज निमरत यह साबित कर देंगी कि एक फीमेल कमांडो पर क्रिटिकल मिशन के लिए भरोसा किया जा सकता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement