यह ख़बर 12 दिसंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आशा है मुझे भी मिलेगा ‘बिग बॉस’ का फायदा : निरहुआ

खास बातें

  • इस सप्ताह बिग बॉस के घर से बाहर हुए भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का कहना है कि घर से बाहर जाकर वह दुखी नहीं हैं और आशा है कि इस शो से उन्हें पहचान मिलेगी। यादव दूसरी बार बिग बॉस के घर से बाहर हुए हैं।
नई दिल्ली:

इस सप्ताह बिग बॉस के घर से बाहर हुए भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ का कहना है कि घर से बाहर जाकर वह दुखी नहीं हैं और आशा है कि इस शो से उन्हें पहचान मिलेगी। यादव दूसरी बार बिग बॉस के घर से बाहर हुए हैं।

यादव ने कहा, ‘वह बहुत बड़ा मंच है, काफी लोगों को इससे लाभ हुआ है, मैं भी आशा करता हूं कि यह मेरी पहचान बनाने में मददगार होगा।’

यह बिग बॉस का छठा सीजन है जिसकी मेजबानी अभिनेता सलमान खान कर रहे हैं। इस शो के आरंभ में यादव ही सबसे पहले घर से बाहर हुए थे लेकिन उन्हें दूसरा मौका दिया गया। उन्होंने कहा कि वह घर से बाहर निकाले जाने से दुखी नहीं हैं और दर्शकों के निर्णय को स्वीकार करते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यादव ने कहा, ‘मुझे घर से बाहर जाने पर बुरा नहीं लग रहा है। मुझे लगता है कि मेरे जाने का वक्त आ गया है और अगर दर्शक मुझे नहीं देखना चाहते तो कोई समस्या नहीं है। मुझे पहले भी बाहर जाना पड़ा था इस कारण मेरे लिए यह सामान्य है।’