हमेशा फोन पर बिजी रहती थीं ये टीवी एक्ट्रेस, परेशान मेकर्स ने लिया यह फैसला....

लाइफ ओके के शो 'गुलाम' से रातों-रात टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर को बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया गया है. इसकी दो अलग-अलग वजह बताई जा रही है...

हमेशा फोन पर बिजी रहती थीं ये टीवी एक्ट्रेस, परेशान मेकर्स ने लिया यह फैसला....

'गुलाम' में नीति टेलर 'शिवानी' का किरदार निभा रही हैं.

खास बातें

  • अब टीवी शो 'गुलाम' में नहीं दिखेंगी शिवानी उर्फ नीति टेलर
  • नीति के मोबाइल एडिक्शन से परेशान मेकर्स ने लिया कड़ा फैसला
  • एकता कौल या सनाया ईरानी करेंगी नीति को रीप्लेस
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर से जुड़ी एक शॉकिंग खबर सामने आई है, बताया जा रहा है कि उन्हें रातों-रात लाइफ ओके के टीवी शो 'गुलाम' से बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया गया है. हालांकि, अभी तक नीति को बाहर किए जाने का सही कारण नहीं पता चल पाया है. लेकिन शो से जुड़े सूत्र इसके पीछे 'गुलाम' में नए ट्विस्ट लाने का बहाना दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: बात तो छोड़िए जनाब, एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते टीवी के ये स्टार्स!​

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नीति को शो से बाहर करने की असली वजह उनका दिन-रात फोन से लगा रहना बताया जा रहा है. दरअसल, नीति के मोबाइल एडिक्शन की वजह से मेकर्स ने यह फैसला लिया है. एक्ट्रेस अपने फोन पर इतना बिजी रहती हैं कि उनके पास स्क्रिप्ट पढ़ने तक का वक्त भी नहीं होता!  

 

A post shared by Niti Taylor (@nititaylor) on

हालांकि, एक उड़ती हुई खबर ये भी आई है कि नीति को निकाले जाने का फैसला उनके और शो के दोनों मेल लीड्स एक्टर परम सिंह और विकास मनकतला के बीच काफी दिनों से चल रहे कोल्ड वॉर का नतीजा है. 

ये भी पढ़ें: अपने सीरियल 'गुलाम' की रेटिंग को लेकर टेंशन में रहते हैं 'रंगीला' उर्फ परम सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, "नीति ने शो में उम्दा काम किया था. लेकिन शो में ट्विस्ट लाने के लिए एक स्ट्रांग फीमेल लीड को लाया जा रहा है. इसके साथ-साथ ये जो नई एंट्री हो रही है वो शो में ग्लैमर का तड़का डालते हुए भी दिखाई देगी, जिससे शो के लिए दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ेगा."

 

A post shared by Ekta Kaul (@ektakaul11) on

 

A post shared by Sanaya (@sanayairani) on

बताया जा रहा है कि नीति के किरदार को बहुत जल्द शो में मार दिया जाएगा. वहीं, अब नई हीरोइन के रुप में शो 'मेरे अंगने में' फेम एकता कौल की एंट्री हो सकती है. एकता के अलावा सनाया ईरानी का नाम भी सामने आ रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों में से नीति को कौन रीप्लेस करता है.


VIDEO: जानें अपने किरदार के बारे में क्या बोलीं 'जब हैरी मेट सेजल' की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा... ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...