NDTV Khabar

नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूमने का प्‍लान बना चुकी आलिया भट्ट इसके न मिलने पर नहीं हैं दुखी

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेशनल अवॉर्ड मिलने पर खुशी से झूमने का प्‍लान बना चुकी आलिया भट्ट इसके न मिलने पर नहीं हैं दुखी
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को मंगलवार को 'लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द इयर' का पुरस्कार दिया गया. उनका कहना है कि इस वर्ष सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं जीत पाने पर उन्हें बुरा महसूस नहीं हुआ. 'उड़ता पंजाब' में अपने अभिनय के लिए समीक्षकों और प्रशंसकों द्वारा सराही जा चुकीं आलिया ने पुरस्कार प्राप्त करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत की. पत्रकारों ने राष्ट्रीय पुरस्कार नहीं मिलने पर उनके लिए सहानुभूति जताई. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की अभिनेत्री ने कहा, "कृपया बुरा न महसूस करें. मैं कहीं नहीं जा रही हूं और अभी बहुत वक्त है. मुझे बुरा नहीं लगा तो आप लोग भी बुरा मत मानो.'

बता दें कि इस साल मराठी फिल्‍म 'कासव' को सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का पुरस्‍कार मिला है. जबकि एक्‍टर अक्षय कुमार को फिल्‍म 'रुस्‍तम' के लिए इस साल सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता चुना गया है. इसके अलावा सोनम कपूर को फिल्‍म नीरजा के लिए स्‍पेशल मेंशन अवॉर्ड दिया गया है. वहीं सामाजिक मुद्दों पर बनी सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म के तौर पर अमिताभ बच्‍चन और तापीस पन्‍नू की 'पिंक' को चुना गया है.

आईएएनएस के अनुसार इस मौके पर आलिया ने कहा, 'हिंदी और मराठी सिनेमा ने कई पुरस्कार जीते, इसलिए यह जश्न मनाने का समय है. यह प्रतिभा का जश्न मनाने का बहुत बड़ा पल है.' लोकमत पुरस्कार जीतने पर उनकी खुशी व्यक्त करते हुए आलिया ने कहा, "यह बेहतरीन क्षण है. इस पुरस्कार को जीतने से पता चलता है कि आप देश के दिल में हैं.' बता दें कि इससे पहले आलिया ने आईएएनएस को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर उन्‍हें नेशनल अवॉर्ड मिलेगा तो वह खुशी से फूली नहीं समाएंगी.

आलिया भट्ट जल्द ही डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी की फिल्‍म 'ड्रैगन' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. उनके साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement