यह ख़बर 08 फ़रवरी, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मंगनी की कोई योजना नहीं : करीना

खास बातें

  • करीना कपूर ने उस खबर को बकवास करार दिया, जिसमें कहा गया है वह और सैफ अली खान 10 फरवरी को मंगनी की रस्म पूरी करने की योजना बना रहे हैं।
नई दिल्ली:

अभिनेत्री करीना कपूर ने इस खबर को बकवास करार दिया, जिसमें कहा गया है वह और उनके प्रेमी सैफ अली खान 10 फरवरी को औपचारिक रूप से मंगनी की रस्म पूरी करने की योजना बना रहे हैं। खबर को सीधे तौर पर खारिज करते हुए बेबो ने कहा, "यह पूरी तरह झूठी है, ऐसी कोई योजना नहीं है।"

करीना अपनी आने वाली फिल्म 'एक मैं और एक तू' के प्रचार के सिलसिले में राष्ट्रीय राजधानी में थीं। यह फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी। साथी कलाकार इमरान खान तथा निर्देशक शकुन बत्रा भी उनके साथ थे। दरअसल, जब से अभिनेता रितेश देशमुख और अभिनेत्री जिनेलिया डिसूजा परिणय-सूत्र में बंधे हैं, करीना से उनके विवाह की योजना के बारे में तरह-तरह के सवाल पूछे जा रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सवाल से कतराती हुईं करीना ने कहा, "अभी तक कोई योजना नहीं है। हमारा ध्यान सिर्फ रिलीज होने वाली अगली फिल्म 'एजेंट विनोद' पर है। यह फिल्म मार्च में रिलीज होगी।" वहीं हाजिर जवाब और मजाकिया माने जाने वाले इमरान ने जवाब दिया, "(करीना और सैफ) 'एजेंट विनोद' के रिलीज होने के एक हफ्ता बाद एक अप्रैल यानी मूर्ख दिवस पर शादी रचाएंगे।" उन्होंने करीना की ओर देखा और कहा, "आप जवाब मुझसे ले सकते हैं, यह जरूर सुर्खियां बनेगा।"