बॉलीवुड में भेदभाव के लिए कोई जगह नहीं : सलीम खान ने किया ट्वीट

बॉलीवुड में भेदभाव के लिए कोई जगह नहीं : सलीम खान ने किया ट्वीट

सलीम खान का फाइल फोटो...

खास बातें

  • फिल्म उद्योग बंटा हुआ है? बिल्कुल नहीं : सलीम खान
  • भाषा, धर्म, जाति, संप्रदाय के आधार पर भेदभाव के लिए कोई जगह नहीं : सलीम
  • सलीम खान ने कहा, इस उद्योग में प्रतिभा और क्षमता महत्व रखती है
मुंबई:

मशहूर पटकथा लेखक सलीम खान का कहना है कि बॉलीवुड में भाषा, धर्म, जाति और संप्रदाय के आधार पर भेदभाव करने के लिए कोई जगह नहीं है.

लोकप्रिय अभिनेता सलमान खान के पिता ने बुधवार को ट्वीट किया, 'फिल्म उद्योग बंटा हुआ है? बिल्कुल नहीं. फिल्म उद्योग एक ऐसी जगह है जहां भाषा, धर्म, जाति और संप्रदाय के आधार पर भेदभाव करने के लिए कोई जगह नहीं है'.

सलीम खान (80) का मानना है कि इस उद्योग में प्रतिभा और क्षमता महत्व रखती है और यह दादा साहेब फाल्के के समय से लेकर अब तक सच है.

सलीम ने इस बात को भी साझा किया कि बॉलीवुड की कुछ हस्तियां निजी लाभ के लिए राजनीतिक दलों के साथ जुड़ती हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनकी फिल्म सफल होती हैं तो वह खुश होते हैं और अगर उनके प्रतिद्वंद्वी की फिल्म असफल होती हैं तो भी वह खुश होते हैं और वह हमेशा खुश रहते हैं.

सलीम की यह टिप्पणी कुछ समूहों द्वारा करन जौहर की आगामी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को निशाना बनाए जाने के बाद आई है. फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के काम करने के कारण महाराष्ट्र नव निर्माण सेना और कुछ समूहों द्वारा फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी गई है.

गौरतलब है कि जम्मू एवं कश्मीर के उड़ी में 18 सितंबर को हुए आतंकवादी हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे. भारत ने इस हमले के लिए पाकिस्तान पर आरोप लगाया है. इसके बाद से भारत और पाकिस्तान के संबंध और खराब हो गए हैं.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com