NDTV Khabar

तमन्ना और ईशा को नहीं पसंद सेक्स कॉमेडी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमन्ना और ईशा को नहीं पसंद सेक्स कॉमेडी

तमन्ना और ईशा 'हमशकल्स' में साथ नजर आएंगी

मुंबई:

साजिद खान की आगामी फिल्म 'हमशकल्स' में काम कर रही बॉलीवुड अभिनेत्रियों तमन्ना और ईशा गुप्ता का कहना है कि वे सेक्स कॉमेडी वाली फिल्मों में खुद को सहज महसूस नहीं करतीं।

'जन्नत 2' और 'राज 3' में बोल्ड किरदार निभा चुकी ईशा सेक्स कॉमेडी या व्यस्क कॉमेडी में खुद को सहज महसूस नहीं करतीं। ईशा ने पीटीआई से कहा, मैं सेक्स कॉमेडी नहीं करूंगी, क्योंकि मुझे यह समझ नहीं आती। जब मैंने 'जन्नत 2' और 'राज 3' की थी, तो लोग मुझे कहते थे कि यह बोल्ड है, लेकिन हमने इस 'बोल्ड' या 'सेक्स' शब्द का मजाक नहीं बनाया। हमने इसे एक कला के रूप में पेश किया।

ईशा ने कहा, मुझे हैरानी होती है कि लोग सेक्स के विषय में चुटकुले कैसे बना लेते हैं। 'ग्रैंड मस्ती' जैसी कई फिल्मों ने अच्छी कमाई की। इसके लिए एक बाजार है और यह ठीक है। लेकिन मैं सेक्स कॉमेडी का हिस्सा होकर सहज महसूस नहीं करूंगी।

इसी तरह की भावनाएं जाहिर करते हुए 'हमशकल्स' में ईशा की साथी कलाकार रहीं तमन्ना ने भी कहा कि वह यह (सेक्स कॉमेडी) नहीं करेंगी। तमन्ना ने कहा, मैं फिल्में अपने परिवार के साथ देखती हूं। इसलिए मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहती, जिसे करने में मैं सहज महसूस न करूं। सेक्स कॉमेडी फिल्मों के लिए एक बाजार है... दर्शकों का एक वर्ग इस तरह की फिल्में पसंद करता है। मुझे रोमांटिक-कॉमेडी, कॉमेडी और भावनात्मक फिल्में देखना और करना पसंद है।

फिल्म 'हमशकल्स' में मुख्य किरदार निभा रहीं बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता बिकिनी में नजर आएंगी, जबकि तमन्ना इसे पहनने को राजी नहीं हैं। तमन्ना ने कहा, मैंने फिल्म में शॉर्ट्स पहनी हैं, बिकिनी नहीं। मैंने बिकिनी न पहनने और पर्दे पर किसिंग सीन न देने का नियम बनाया है। मैं इस पर कायम रहूंगी। मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी, जिसे लेकर मैं सहज नहीं हूं।

टिप्पणियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement