NDTV Khabar

किसी हीरो के बिना फिल्‍में की जिम्‍मेदारी उठा कर 'परेशान' नहीं बल्कि 'बेफिक्र' हैं सोनाक्षी सिन्‍हा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किसी हीरो के बिना फिल्‍में की जिम्‍मेदारी उठा कर 'परेशान' नहीं बल्कि 'बेफिक्र' हैं सोनाक्षी सिन्‍हा

खास बातें

  1. सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म 'नूर' का ट्रेलर हुआ लॉन्‍च
  2. 'मुझे अपने कंधे पर फिल्‍म चला कर कोई चिंता नहीं' : सोनाक्षी
  3. 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्‍म 'नूर'
नई दिल्‍ली: अपनी फिल्‍म 'नूर' में मुख्य किरदार निभा रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि किसी अभिनेता के बिना अपने कंधों पर फिल्म की सफलता का दारोमदार होने पर उन्हें परेशानी के बजाय बेफिक्री महसूस होती है. सोनाक्षी इससे पहले इससे पहले फिल्म 'अकीरा' जैसी महिला प्रधान फिल्‍म कर चुकी हैं जिसमें उनके साथ कोई हीरो नहीं था. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार  सोनाक्षी ने मंगलवार को 'नूर' के ट्रेलर लांच के मौके पर कहा, 'मैं नहीं जानती कि यह मुश्किल है या आसान है, लेकिन जब मैं फिल्म का प्रचार करती हूं तो बेफिक्री महसूस करती हूं. मैंने इसे 'अकीरा' के प्रचार के दौरान महसूस किया. मेरे पास फिल्म को समर्थन देने के लिए एक मजबूत टीम है और इसके अलावा मुझे किसी की जरूरत नहीं है.'

टिप्पणियां
उन्होंने कहा कि अपने कंधों पर फिल्म की सफलता का दारोमदार अपने कंधों पर लेना शानदार अनुभव है. मंगलवार को मुंबई में इस फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च किया गया. इस ट्रेलर में सोनाक्षी एक बेहद झल्‍ली लड़की जैसी नजर आ रही हैं, जो  वैसे तो एक जर्नलिस्‍ट है लेकिन अपने आप को एक जोकर जर्नलिस्‍ट कहती है. ट्रेलर में दिखाई गई नूर हर चीज से टकरा जाती है,  गिर पड़ती है. वह एक ऐसी लड़की है जो अपनी जिंदगी से नफरत करती है, लेकिन आपको उसका यह पागपन देख कर हंसी आएगी.
 
noor sonakshi sinha

इस फिल्‍म में साल 1970 के सुपर हिट गाने 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी..' का रीमेक किया जा रहा है. 1970 में आई क्लासिक फिल्म 'द ट्रेन' यह गाना राजेश खन्ना और नंदा पर फिल्माया गया था. इस मौके पर आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार सोनाक्षी (29) ने अपने किरदार के बारे में कहा, 'मैं इस पेशे का बहुत सम्मान करती हूं, पत्रकार बनना आसान काम नहीं है, आप सबको मेरा सलाम.' सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म 'नूर' एक पाकिस्तानी उपन्यास की कहानी पर आधारित है. यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement