NDTV Khabar

न जाह्नवी न सारा, करण जौहर की 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में हीरोइन बनेंगी चंकी पांडे की बेटी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
न जाह्नवी न सारा, करण जौहर की 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में हीरोइन बनेंगी चंकी पांडे की बेटी

चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे.

खास बातें

  1. 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ दिख सकती हैं अनन्‍या पांडे
  2. टाइगर, अनन्या के अलावा एक और 'स्टूडेंट' की तलाश जारी
  3. एक हीरो और दो हीरोइन पर बेस्ड होगी फिल्म की कहानी
नई दिल्‍ली:

करण जौहर जल्‍द ही अपनी फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्‍वेल लेकर आ रहे हैं और जब से इस फिल्‍म के सीक्‍वेल की बात सामने आई है, इसकी एक्‍ट्रेस को लेकर कई अनुमान सामने आ चुके हैं. खबरें थीं कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर या सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस फिल्‍म से अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत कर सकती हैं. इतना ही नहीं, टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा होने की खबरें थीं. लेकिन लगता है चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे ने इन दोनों को पछाड़ते हुए टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी यह फिल्‍म पक्‍की कर ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' में अब टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्‍या पांडे नजर आ सकती हैं.

टिप्पणियां

जहां सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, निर्देशक अभिषेक कपूर की आने वाली फिल्‍म 'केदारनाथ' से अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर रही हैं. इस फिल्‍म में सारा के साथ सुशांत सिंह नजर आएंगे. वहीं जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड एंट्री किसी फिल्‍म से होने वाली है, यह साफ नहीं हुआ है. लेकिन लगता है बॉलीवुड में स्‍टार‍ किड्स को लॉन्‍च करने वाले करण जौहर चंकी पांडे की बेटी को भी लॉन्‍च करने वाले हैं. हाल ही में चंकी पांडे की बेटी अनन्‍या पांडे इंटरने पर छाये अपने फोटो के लिए चर्चा में आई थीं.
 

 

Tequila Sunset !!!

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on


 
 
 

#gradparty Congratulations Ethan !!!

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on


चंकी पांडे इन दिनों परिवार के साथ वेकेशन के लिए केलिफोर्निया गए हुए हैं. यहां से चंकी की पत्‍नी भावना पांडे ने अपने और अपनी बेटियों के साथ की कई फोटो शेयर किए हैं.

 
 

Via Rodeo !!! #tradition #summertime #LA #sweetpotatotrufflefries

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on


 
 

Sitting on a park bench

A post shared by @chunkypanday on


खबरें हैं कि जहां पहली फिल्‍म में दो लड़के और एक लड़का नजर आए थे, वहीं दूसरी फिल्‍म में एक लड़के के साथ दो हीरोइन  नजर आने वाली हैं. ऐसे में टाइगर श्रॉफ का नाम फाइनल होने के बाद उनकी हीरोइनों को लेकर ही अटकलें लगाई जा रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement