NDTV Khabar

ऑस्कर ही नहीं, नील आर्मस्ट्रांग के साथ चंद्रमा पर भी मौजूद थीं अनुष्का शर्मा यानी शशि

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्कर ही नहीं, नील आर्मस्ट्रांग के साथ चंद्रमा पर भी मौजूद थीं अनुष्का शर्मा यानी शशि

फिल्लौरी में भूतनी के रूप में नजर आएंगी अनुष्का शर्मा.

खास बातें

  1. फिल्लौरी के प्रचार के लिए नए नए तरीके आजमा रहीं अनुष्का शर्मा.
  2. फिल्म में भूतनी के किरदार में नजर आएंगी अनुष्का.
  3. अंशई लाल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को होगी रिलीज.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

क्या आपको पता है कि 20 जुलाई 1969 को जब नील आर्मस्ट्रांग चंद्रमा पर पहुंचे थे तब फिल्लौरी की शशि यानी अनुष्का शर्मा ने चांद पर पहला पैर रखने में उनकी मदद की थी. अपनी फिल्म फिल्लौरी  के प्रचार के लिए अनुष्का शर्मा नए नए तरीके आजमा रही हैं. वॉट्सऐप के जरिए फैन्स से जुड़ने के बाद वह देश और दुनिया के ऐतिहासिक पलों की तस्वीरों को एडिट कर अपनी तस्वीरें उसमें फिट करके कह रही हैं कि शशि (फिल्म में उनका किरदार) वहीं थी.

अनुष्का ने नील आर्मस्ट्रांग के साथ अपनी एक एडिटेड तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "इनको झंडा लगाने में मदद मैंने ही की थी. मुझे ऑक्सीजन मास्क, स्पेससूट की जरूरत महीं पड़ती न तो मैं काफी कंफरटेबल थी. शशि वहां थी." इस तस्वीर में शशि (फिल्लौरी में अनुष्का का किरदार) झंडे और नील आर्मस्ट्रांग के बीच खड़ी नजर आ रही है.
 


इससे पहले अनुष्का ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें ला ला लैंड, मूनलाइट गड़बड़ी के दौरान वह वारेन बैटी के साथ स्टेज पर खड़ी नजर आ रही हैं. उस फोटो में अनुष्का ने कैप्शन लिखा था, "ये लोग मुझे सुन नहीं पाए, मैं तो कब से हिंदी में बोल रही थी कि नाम गलत लिखा है."
 
 

Yeh log mujhe sun nahin paye, main toh kab se Hindi mein keh rahi thi ki naam galat likha hai #ShashiWasThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


निर्माता के तौर पर फिल्लौरी अनुष्का की दूसरी फिल्म है, इससे पहले वह एनएच 10 का निर्माण कर चुकी हैं. फिल्म में अनुष्का शशि नाम की एक घोस्ट ब्राइड की भूमिका में दिख रही हैं, जिसकी गलती से एक मांगलिक लड़के (सूरज शर्मा) से शादी हो जाती है. कहानी में एक फ्लैशबैक भी है जिसमें अनुष्का और दिलजीत दोसांझ के किरदारों की प्रेम कहानी दिखाई गई है. अंशई लाल के निर्देशन में बनी फिल्लौरी 24 मार्च को रिलीज हो रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement