Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

'सुल्‍तान' सलमान ने कहा, बॉडी बनाने के लिए केवल जिम नहीं, अनुशासन चाहिए

ईमेल करें
टिप्पणियां
'सुल्‍तान' सलमान ने कहा, बॉडी बनाने के लिए केवल जिम नहीं, अनुशासन चाहिए

आनेवाली फिल्‍म सुल्‍तान में कुछ ऐसे दिखेंगे सलमान खान

मुंबई: फिल्म 'सुल्‍तान' में पहलवान की भूमिका निभाने जा रहे सलमान ख़ान मुम्बई में ढेर सारे पहलवानों के बीच पहुंचे। यहां पावर एक्सपो नाम का एक कार्यक्रम था जहां ढेर सारे बॉडी बिल्डर अपनी बॉडी की नुमाईश करने आए थे और सलमान ख़ान यहां पहुंचे थे ख़ास मेहमान और जज बनकर। सलमान ने यहां बॉडीबिल्डर्स को पुरस्कार बांटे।

इस पावर एक्सपो में आए सलमान ख़ान का मानना है कि अच्छी बॉडी बनाने के लिए केवल कसरत से काम नहीं चलता, इसके लिए भरपूर अनुशासन और क़ुर्बानी की ज़रूरत पड़ती है और तब जाकर बॉडी बिल्डर्स बनाते हैं अपना सधा और सजा हुआ शरीर।
 

इस मौक़े पर सलमान ने कहा, 'इन्होंने जिस तरह की बॉडी बनाई है वो बॉडी सिर्फ जिम में जाकर कसरत करने से नहीं बनती। इन्होंने इसके पीछे काफ़ी मेहनत की है, अनुशासन लाया है अपने जीवन में तब जाकर ऐसा शरीर तैयार हुआ है।'

बॉलीवुड में आज के दौर में सलमान ख़ान की बॉडी सबसे ज़्यादा पसंद की जाती है और जब से सलमान ने शर्ट उतारकर बॉडी दिखाई तब से युवा पीढ़ी अपनी बॉडी बनाने में जुट गई। ये कहना गलत नहीं होगा की सलमान को देखकर युवा पीढ़ी अपने शरीर से प्रेम करने लगी और जिम जाकर सलमान जैसी बॉडी बनाने लगी।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement