'सुल्‍तान' सलमान ने कहा, बॉडी बनाने के लिए केवल जिम नहीं, अनुशासन चाहिए

'सुल्‍तान' सलमान ने कहा, बॉडी बनाने के लिए केवल जिम नहीं, अनुशासन चाहिए

आनेवाली फिल्‍म सुल्‍तान में कुछ ऐसे दिखेंगे सलमान खान

मुंबई:

फिल्म 'सुल्‍तान' में पहलवान की भूमिका निभाने जा रहे सलमान ख़ान मुम्बई में ढेर सारे पहलवानों के बीच पहुंचे। यहां पावर एक्सपो नाम का एक कार्यक्रम था जहां ढेर सारे बॉडी बिल्डर अपनी बॉडी की नुमाईश करने आए थे और सलमान ख़ान यहां पहुंचे थे ख़ास मेहमान और जज बनकर। सलमान ने यहां बॉडीबिल्डर्स को पुरस्कार बांटे।

इस पावर एक्सपो में आए सलमान ख़ान का मानना है कि अच्छी बॉडी बनाने के लिए केवल कसरत से काम नहीं चलता, इसके लिए भरपूर अनुशासन और क़ुर्बानी की ज़रूरत पड़ती है और तब जाकर बॉडी बिल्डर्स बनाते हैं अपना सधा और सजा हुआ शरीर।

 

इस मौक़े पर सलमान ने कहा, 'इन्होंने जिस तरह की बॉडी बनाई है वो बॉडी सिर्फ जिम में जाकर कसरत करने से नहीं बनती। इन्होंने इसके पीछे काफ़ी मेहनत की है, अनुशासन लाया है अपने जीवन में तब जाकर ऐसा शरीर तैयार हुआ है।'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड में आज के दौर में सलमान ख़ान की बॉडी सबसे ज़्यादा पसंद की जाती है और जब से सलमान ने शर्ट उतारकर बॉडी दिखाई तब से युवा पीढ़ी अपनी बॉडी बनाने में जुट गई। ये कहना गलत नहीं होगा की सलमान को देखकर युवा पीढ़ी अपने शरीर से प्रेम करने लगी और जिम जाकर सलमान जैसी बॉडी बनाने लगी।