NDTV Khabar

टाइगर श्रॉफ बोले, सोहा अली खान ने साड़ी पहन कर कुछ गलत नहीं किया...'

टाइगर ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि सोहा ने अपनी पसंद से साड़ी पहनकर कुछ गलत किया है. जैसा मैंने कहा कि हर किसी के अपने विचार हैं.'

693 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टाइगर श्रॉफ बोले, सोहा अली खान ने साड़ी पहन कर कुछ गलत नहीं किया...'

फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' में टाइगर के साथ निधि अग्रवाल नजर आने वाली हैं.

खास बातें

  1. सोहा अली खान को साड़ी पहन फोटो पोस्‍ट करने के लिए किया गया ट्रोल
  2. टाइगर ने कहा, हर व्‍यक्ति को अभिव्‍यक्ति की आजादी होनी चाहिए
  3. जल्‍द ही फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ
नई दिल्‍ली: हाल ही में अपने पति के साथ साड़ी पहन कर फोटो पोस्‍ट करने वाली सोहा अली खान को इंस्‍टाग्राम पर काफी ट्रोल किया गया. इस फोटो में सोहा, अपने पति कुणाल खेमू के साथ गुलाबी रंग की साड़ी पहने नजर आ रही थीं. ऐसे में सोशल मीडिया में लोगों ने उन्‍हें साड़ी पहनने की वजह से 'सच्‍चा मुस्लिम न होने' के लिए ट्रोल किया. सोहा को इस तरह ट्रोल किए जाने पर 'हीरोपंती' के एक्‍टर टाइगर श्रॉफ का कहना है, 'हर किसी के अभिव्‍यक्ति की स्‍वतंत्रता का अधिकार है. हर किसी पास अपनी पसंद का काम करने का हक है. सोहा एक सम्‍मानित एक्‍ट्रेस और नागरिक हैं. मुझे नहीं लगता कि सोहा ने अपनी पसंद से साड़ी पहनकर कुछ गलत किया है. जैसा मैंने कहा कि हर किसी के अपने विचार हैं.' बता दें कि सोहा अली खान प्रेग्‍नेंट हैं और शादी के बाद पहली बार मां बन रही हैं.
 
 

It isn't a party without balloons ! @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


सोहा ने अपने फोटो को पोस्‍ट करते हुए यह नहीं बताया है कि व‍ह किस प्रोग्राम के लिए सजी हुई नजर आ रही हैं. ऐसे में उनके कई फोलोअर्स ने मान लिया है कि सोहा बंगाली गोद भराई की रस्‍म के लिए तैयार हुई हैं, क्‍योंकि सोहा की मां शर्मिला टैगोर बंगाली हैं. ज्‍यादातर फैन्‍स ने सोहा और उनके पति की इस फोटो की काफी तारीफ की और साड़ी में सजी सोहा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. लेकिन कुछ लोगों ने सोहा को 'ईद की मुबारकबाद' न देने और साड़ी पहनने के चलते 'असली मुस्लिम न होने' जैसे कमेंट किए.
 

टाइगर श्रॉफ इन‍ दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' के प्रमोशन में लगे हैं. इसके साथ ही वह अपनी दो फिल्‍मों 'बागी 2' और 'रैंबो' की तैयारियां भी शुरू करने वाले हैं. सिलवेस्‍टर स्‍टेलोन की आइकोनिक फिल्‍म 'रैंबो' के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा, 'मैं इसे करने को लेकर बहुत ही एक्‍साइटेड हूं क्‍योंकि यह संभवतया मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्‍म होगी.' 'मुन्‍ना माइकल' में टाइगर के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. इस फिल्‍म से एक्‍ट्रेस निधि अग्रवाल बॉलीवुड में कदम रख रही हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement