NDTV Khabar

'दंगल' देखने जाओगे, तो सिनेमाघर में घूमता मिलेगा 'रईस', प्रमोशन का नायाब तरीका

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दंगल' देखने जाओगे, तो सिनेमाघर में घूमता मिलेगा 'रईस', प्रमोशन का नायाब तरीका
नई दिल्‍ली:

नए साल की शुरुआत में ही बॉलीवुड के किंग खान अपनी फिल्‍म 'रईस' लेकिर आ रहे हैं. चाहे सनी लियोनी के आइटम सॉन्‍ग 'लैला ओ लैला' के लिए सोशल मीडिया पर उसकी तारीफ करना हो या फिर लोगों तक अपनी फिल्‍म की स्‍टाइल में नए साल का संदेश देना हो, शाहरुख खान कहीं भी पीछे नहीं हट रहे हैं. अब फिल्म 'रईस' की मार्केटिंग टीम एक बार फिर नया मार्केटिंग आइडिया लेकर आई है. बॉक्स ऑफिस में धमाल मचा रही 'दंगल' के दर्शक अब कुछ 'रईस' के स्‍टाइल में यह फिल्‍म देखेंगे.

 
dangal
जानकारी के अनुसार आइनॉक्स थिएटर में 'दंगल' देखने आने वाले दर्शकों को कई 'रईस' लुक वाले लोग अपने आसपास बैठे नजर आएंगे. दर्शकों को सिनेमाघरों में पठानी पोशाक, मोजरी, करीने से बाल बनाए और आंखों में सूरमा लगाए एक नहीं कई 'रईस' आसपास घूमते दिखाई देंगे. 'दंगल' इन दिनों भारतीय सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है. लेकिन इन चर्चाओं के बीच किसी ने अलग जगह बनाई है तो वह है रईस.
टिप्पणियां

दरअसल रईस की मार्केटिंग टीम ने मल्टीप्लेक्स कंपनी आइनॉक्स के साथ एक करार किया है जिसके तहत आइनॉक्स के अशर (थिएटर स्टाफ ) शाहरुख खान की फिल्‍म 'रईस' में शाहरुख खान वाले गेटअप में पूरी फिल्म के दौरान मौजूद रहेंगे और अपना नियमित काम करेंगे. इसे मार्केटिंग की बोल्ड स्ट्रैटेजी कहा जा रहा है. फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और माहिरा खान फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं.


(इनपुट आईएएनएस से भी)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement