NDTV Khabar

Viral: करण जौहर ने स्वीकारा था सितारों के बच्चे नहीं होते तो नहीं देते आलिया-वरुण को ब्रेक

2 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral: करण जौहर ने स्वीकारा था सितारों के बच्चे नहीं होते तो नहीं देते आलिया-वरुण को ब्रेक

खास बातें

  1. करण जौहर ने कहा, "प्रोड्यूसर का बेटा न होता तो क्या आज मैं फिल्मकार होता?
  2. मैं खुद को नेपोटिस्म का गिल्टी मानता हूं- करण जौहर
  3. कंगना रनौत और करण जौहर के बीच शुरू हुआ था नेपोटिस्म का विवाद
नई दिल्ली: पिछले दिनों कंगना रनौत ने करण जौहर पर उनके चैट शो कॉफी विद करण में नेपोटिस्म (भाई भतीजावाद) को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था. कंगना के इस आरोप के बाद करण ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह कंगना के विक्टिम कार्ड खेलने से परेशान हो गए हैं. करण के बयान के बाद बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बहस छिड़ गई थी. कई सितारों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. हालांकि जब लगने लगा था कि दोनों के बीच का विवाद खत्म होने जा रहा है तभी करण जौहर का एक पुराना वीडियो सामने आ गया जिसमें वह इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद होने की बात स्वीकार कर रहे हैं. इस वीडियो में करण कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने आलिया और वरुण धवन को ब्रेक दिया शायद इसकी एक वजह यह थी कि आलिया महेश भट्ट की और वरुण डेविड धवन के बेटे हैं.

यह वीडियो करण जौहर के एक इंटरव्यू का हिस्सा है जो उन्होंने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिया था. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और टिस्का चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में करण जौहर अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर के बारे में बात कर रहे हैं जिससे उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लॉन्च किया था. आलिया सोनी राजदान और महेश भट्ट की बेटी हैं वहीं वरुण धवन डेविड धवन के बेटे हैं.
 
varun alia
आलिया भट्ट और वरुण धवन को बॉलीवुड में करण जौहर ने लॉन्च किया था.

अपनी पहली फिल्म के लिए आलिया भट्ट को काफी वजन घटाना पड़ा था. इस वीडियो में उनके बारे में बात करते हुए करण कह रहे हैं, "मैंने एक मोटी लड़की को चुना. शायद मैंने उसमें कुछ देखा, मैं झूठ नहीं बोलूंगा. पर शायद उसका महेश भट्ट की बेटी होना मेरे लिए काफी एक्साइटिंग था. अभी शायद में इसके लिए न कहूं पर कहीं न कहीं यह था. यही नेपोटिस्म है, वे और मैं इसके दोषी हैं."

इस वीडियो में करण कह रहे हैं, "क्या मैं वरुण धवन के अपनी फिल्म में लेता यदि वह डेविड धवन के बेटे नहीं होते? क्योंकि वह डेविड धवन के बेटे थे वह मेरे सेट पर एडी (असिस्टेंट डायरेक्टर) के तौर पर पहुंचे और हमने साथ समय बिताया और मुझे यह अहसास हुआ कि वह एक मूवी स्टार बन सकते हैं." करण जौहर की साल 2010 की फिल्म माय नेम इज खान में वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके असिस्टेंट डायरेक्टर थे.

करण जौहर ने इस वीडियो में यह भी कहा कि यदि उनके पिता फिल्म निर्माता नहीं होते तो शायद उन्हें यह फ्लैटफॉर्म नहीं मिलता और वह फिल्मकार नहीं बन पाते. करण के पिता यश जौहर बॉलीवुड के चर्चित फिल्म निर्माता थे.

यहां देखें करण जौहर का वीडियोः
 
करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इसके साथ-साथ वह अपना ज्यादातर समय अपने जुड़वां बच्चों रूही और यश के साथ बिता रहे हैं. दोनों बच्चे सरोगेसी के माध्यम से पैदा हुए हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement