NDTV Khabar

ओम पुरी की आखिरी फिल्म 'मिस्‍टर कबाड़ी' अगले महीने होगी रिलीज

बता दें क‍ि पद्मश्री पुरस्कार विजेता ओमपुरी का इसी साल जनवरी में 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनके आवास पर निधन हो गया था.

555 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
ओम पुरी की आखिरी फिल्म 'मिस्‍टर कबाड़ी' अगले महीने होगी रिलीज
नई दिल्‍ली: दिवंगत अभिनेता ओम पुरी की हास्य व व्यंग्य से भरपूर फिल्म 'मिस्टर कबाड़ी' अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ओम पुरी की पहली पत्नी सीमा कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अन्नू कपूर शीर्षक भूमिका में हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार सीमा ने अपने बयान में कहा, 'मिस्टर कबाड़ी' एक व्यंग्यात्मक कॉमेडी फिल्म है. मेरा मानना है कि हास्य तब उभरता है जब अचेतन मन में छिपे विचार व भावनाएं सचेत रूप में जाहिर की जाती हैं.  इस फिल्म में हमने दिखाया है कि जब एक कबाड़ी वाला धनवान बन जाता है तो वह कैसे अपने धन-वैभव का शान दिखाता है. अन्य करोड़पति की तरह बनने के लिए वह उनके जैसे ही कपड़े पहनता है, अलग उच्चारण शैली अपनाता है और अपना कारोबार बढ़ाता है.'

बता दें क‍ि पद्मश्री पुरस्कार विजेता ओमपुरी का इसी साल जनवरी में 66 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनके आवास पर निधन हो गया था. 'मिस्‍टर कबाड़ी' को ओमपुरी की आखिरी फिल्‍म कहा जा रहा है. इससे पहले पुरी, सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा गुरिंदर चड्ढा की फिल्‍म 'पार्टिशन 1947 में भी वह नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में ओम पुरी अ‍हम किरदार में नजर आने वाले हैं. 

'ईस्ट इज ईस्ट', 'गांधी', 'सिटी ऑफ जॉय' और 'वूल्फ' जैसी फिल्मों के लिए लोकप्रिय दिवंगत अभिनेता ओमपुरी को 89वें अकादमी पुरस्कार समारोह में 'इन मेमोरियम' में याद करके श्रद्धांजलि दी गई.
 
om puri

उन्होंने कहा कि फिल्म में सभी कलाकारों ने बेहतरीन काम किया है. उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शकों फिल्म को पसंद करेंगे. फिल्म में सारिका, विनय पाठक, राजवीर सिंह, कशिश वोरा और बृजेंद्र काला भी हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement