#BiggBoss10 - घर से बाहर, पर बेघर नहीं हुए ओम स्वामी महाराज, इन कारणों से रहे सुर्खियों में

#BiggBoss10 - घर से बाहर, पर बेघर नहीं हुए ओम स्वामी महाराज, इन कारणों से रहे सुर्खियों में

ओम स्वामी महाराज को घर से निकालकर सीक्रेट रूम में रखा गया है.

खास बातें

  • रविवार को 'बिग बॉस' के घर से बाहर हुए ओम स्वामी महाराज.
  • वह एक सीक्रेट रूम में हैं, जहां से वह घरवालों पर नजर रख रहे हैं.
  • 'बिग बॉस' के इस सीजन के सबसे चर्चित प्रतिभागी हैं ओम स्वामी.
नई दिल्ली:

चर्चित टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दसवें सीज़न में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे ओम स्वामी महाराज घर से बाहर हो गए हैं. हालांकि बिग बॉस ने उन्हें पूरी तरह से बेघर नहीं किया है. उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा गया है जहां एक टीवी की मदद से वह बिग बॉस के घर में होने वाली हर गतिविधि पर नज़र रख सकेंगे.

रविवार को जब सलमान खान ने ओम स्वामी को अपना सामान लेकर घर से बाहर आने को कहा तो मनवीर और मनु पंजाबी रोने लगे थे. हालांकि घर के बाकी सदस्य इस बात से अंजान हैं कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया है. माना जा रहा है कि बिग बॉस के घर में ओम स्वामी की दोबारा एंट्री हो सकती है. ऐसे में बिग बॉस के घर में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है.

ओम स्वामी उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब एक न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान उन्होंने एक महिला धर्मगुरू के साथ हाथापाई की थी. बिग बॉस के घर में बिताए तीन सप्ताह में ओम स्वामी कई कारणों से चर्चा में रहे, उन्होंने दावा किया कि वह पैदा होते ही बोलने लगे थे और वह पानी पर चल सकते हैं. उन्हें एक प्रतिभागी का डियोडरेंट चोरी करते हुए भी देखा गया था. स्वामी एक तरफ तो भारतीय संस्कृति और भक्ति की बातें करते हैं लेकिन दूसरी तरफ वह लोपामुद्रा और मोनालीसा पर कमेंट करते देखे गए थे. उन्होंने कहा था, 'वाह! क्या अदाएं हैं.'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com