NDTV Khabar

OMG! अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी Toilet Training

यह वीडियो एक मेन्‍स टॉयलेट का है. वीडियो में यह कुत्ता कमोड में टॉयलेट करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, टॉयलेट करने के बाद इसने अपने आप फ्लश भी दबाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
OMG! अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी Toilet Training

अक्षय ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

खास बातें

  1. अक्षय कुमार ने शेयर किया अपने कुत्ते का वीडियो
  2. टॉयलेट ट्रेनिंग के बाद शौचलय में जाता दिख रहा है यह कु्त्ता
  3. दो हफ्ते पहले रिलीज हुई थी अक्षय कुमार की फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्‍टर्स अक्‍सर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में जी-जान झोंक देते हैं, लेकिन फिल्‍म रिलीज के बाद ही यह प्रमोशन की जंग खत्‍म भी हो जाती है. लेकिन लगता है अक्षय कुमार ऐसा करने के मूड में बिलकुल नहीं है. उनकी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को रिलीज हुए 2 हफ्तों से भी ज्‍यादा हो चुके हैं, लेकिन कभी अक्षय की पत्‍नी ट्विंकल खन्ना तो कभी खुद अक्षय अपीन फिल्‍म प्रमोट करते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने अब एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्‍होंने एक कुत्ते को भी शौचालय में जाकर टॉयलेट करने की ट्रेनिंग दी है. अक्षय ने अपने इस डॉग को 'गुड बॉय' भी लिखा है. दरअसल यह वीडियो एक मेन्‍स टॉयलेट का है. वीडियो में यह कुत्ता कमोड में टॉयलेट करता नजर आ रहा है. इतना ही नहीं, टॉयलेट करने के बाद इसने अपने आप फ्लश भी दबाया है.

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी: बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं किया गणपति बप्‍पा का स्‍वागत

आप भी देखिए, खिलाड़ी कुमार ने कैसे इस कुत्ते को ट्रेनिंग दी है.
 
 

Look who's a good boy! #ToiletTraining 101

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on


बता दें कि सिर्फ अक्षय ही नहीं, बल्कि उनकी पत्‍नी भी फिल्‍म रिलीज के बाद भी इस फिल्‍म को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. हाल ही में ट्विंकल ने एक ऐसा फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें एक व्‍यक्ति शौच करता नजर आ रहा था. इस व्‍यक्ति की तरफ इशारा करते हुए ट्विंकल ने लिखा, 'गुड मॉर्निंग और मुझे लगता है यह है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2' का पहला सीन.'
 
 

Good morning and I guess here is the first scene of Toilet Ek Prem Katha part 2 #WhenYourWalkGoesDownTheToilet

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on


अक्षय और भूमि पेडणेकर की यह फिल्‍म दो हफ्ते पहले रिलीज हुई और अपने बाद रिलीज हुई फिल्‍मों को भी अच्‍छी टक्‍कर देती नजर आई. 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' देश में शौचालय की कमी और उसके चलते महिलाओं को खुले में शौच करने, उससे होती समस्‍याओं का शिकार बनने जैसे विषय पर बनाई गई है. पीएम मोदी के स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित इस फिल्म ने शुरुआती 5 दिनों में 83.45 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है और अब अक्षय की यह फिल्‍म भी 100 करोड़ क्‍लब में शामिल हो चुकी है.

VIDEO: 'कैदी बैंड' फिल्म रिव्यू : जेल की कैद से सुपरस्‍टार बनने का सफर

टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement