NDTV Khabar

शाहिद कपूर और मीरा की wedding Anniversary पर भाई ईशान ने कुछ ऐसे दी बधाई

फोटो के कैप्‍शन में ईशान ने भाई और भाभी के लिए बेहद क्‍यूट निकनेम भी दिए हैं. ईशान ने भाई को 'ब्रदरजान' और भाभी को 'भाबीडू' कहा है.

201 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहिद कपूर और मीरा की wedding Anniversary पर भाई ईशान ने कुछ ऐसे दी बधाई

अपनी मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान और पत्‍नी मीरा के साथ शाहिद कपूर.

खास बातें

  1. ईशान खट्टर ने भाई-भाई को इंस्‍टाग्राम पर दी शादी की सालगिरह की बधाई
  2. ईशान ने शाहिद कपूर को कहा 'ब्रदरजान'
  3. 2015 में 7 जुलाई को ही हुई थी शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी
नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को आज पूरे 2 साल हो गए हैं. हालांकि शाहिद और मीरा के अपनी वेडिंग ऐनिवर्सरी के लिए क्‍या स्‍पेशल प्‍लान्‍स हैं, यह तो नहीं पता लेकिन शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने उनकी शादी का एक बेहद खूबसूरत पल सोशल मीडिया पर साझा किया है. शाहिद के भाई ईशान ने अपने इंस्‍टाग्राम पर भाई और भाभी की शादी की इस सालगिरह पर एक ऐसी फोटो पोस्‍ट की है जिसमें शाहिद और मीरा के साथ उनकी मां नीलिमा अजीम और ईशान नजर आ रहे हैं. यह फैमली फोटो बहुत क्‍यूट है जिसमें शाहिद के भाई के एक्‍सप्रेशन देखने वाले हैं. शाहिद और मीरा की शादी 2015 में 7 जुलाई को हुई थी. मीरा राजपूत फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नहीं हैं और शाहिद ने दिल्‍ली की मीरा से अरेंज मैरजे की थी.

ईशान खट्टर द्वारा पोस्‍ट की गई इस फोटो को कुछ ही घंटों में 6000 से ज्‍यादा लोग पसंद कर चुके हैं. फोटो के कैप्‍शन में ईशान ने भाई और भाभी के लिए  बेहद क्‍यूट निकनेम भी दिए हैं. ईशान ने भाई को 'ब्रदरजान' और भाभी को 'भाबीडू' कहा है. ईशान ने इस फोटो के कैप्‍शन में लिखा है, 'ब्रदरजान और भाभीडू 2 साल के हो गए, हैप्‍पी ऐनिवर्सरी, आप किसी पहेली से एक दूसरे के लिए फिट हो जाते हैं.'
 
 

Brotherjaan and bhaabidoo turn 2! Happy anniversary, you fit together like a puzzle.

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on



बता दें कि शाहिद कपूर, नीलिमा अजीम और एक्‍टर पंकज कपूर के बेटे हैं, जबकि ईशान शाहिद की मां नीलिमा और उनके दूसरे पति राजेश खट्टर के बेटे हैं. नीलिमा ने पंकज कपूर के बाद राजेश खट्टर से शादी कर ली थी, जबकि पंकज कपूर की पत्‍नी अब सुप्रिया पाठक हैं.
 
 

Drive time with lil brother. @ishaan95 #lilnomore

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


 
 

#bestbirthdayever

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on


शादी के एक साल बाद ही पिछले साल अगस्‍त में शाहिद और मीरा के एक बेटी मीशा का जन्‍म हुआ है. शाहिद अक्‍सर अपनी बेटी और पत्‍नी के साथ फोटो पोस्‍ट करते रहते हैं. वहीं ईशान की बात करें तो इस समय ईरानी निर्देशक माजिद माजिद की फिल्‍म 'बियोन्‍ड द क्‍लाउड्स' की शूटिंग में लगे हैं. खबरें हैं कि ईशान जल्‍द ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ करण जौहर की फिल्‍म में नजर आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement