NDTV Khabar

ऑस्कर 2017: दुनिया ने लुटाया सनी पवार की क्यूटनेस पर प्यार, पर नहीं देख पाया उनका परिवार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऑस्कर 2017: दुनिया ने लुटाया सनी पवार की क्यूटनेस पर प्यार, पर नहीं देख पाया उनका परिवार

ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान सनी पवार.

नई दिल्ली:

मुंबई के स्लम से निकलकर इंटरनेशनल स्टार बन चुके 8 साल के सनी पवार इस साल के ऑस्कर अवॉर्ड समारोह में हॉलीवुड सितारों की आंखों का तारा बने रहे. पूरी दुनिया ने सनी पवार की क्यूट हरकतें टीवी पर देखी लेकिन उनका खुद का परिवार उन्हें ऑस्कर में नहीं देख पाया. मिड डे की खबर के अनुसार सनी मुंबई के सांताक्रूज इलाके के स्लम में दो कमरों के एक घर में अपने परिवार के साथ रहते हैं. उनके घर में खराब केबल कनेक्शन की वजह से उनका परिवार उन्हें ऑस्कर में नहीं देख पाया. सनी पवार ने अवॉर्ड के लिए नॉमिनेटेड फिल्म लॉयन में काम किया है, उन्होंने फिल्म में देव पटेल के बचपन का किरदार निभाया है. समारोह में सनी अपने पिता के साथ पहुंचे थे. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में सनी की मां वसु ने कहा कि ऑस्कर वाले दिन सुबह उनकी सनी से फोन पर बात हुई थी और वह उस दिन वह बिल्कुल भी नर्वस नहीं थे.

ऑस्कर के बारे में बात करते हुए सनी की मां ने मिड डे से कहा, "मैंने सुबह ईवेंट से पहले फोन पर सनी से बात की थी, वह बिल्कुल भी नर्वस नहीं था. उसके पिता ने मुझे बताया कि किस चैनल में कार्यक्रम देखना है. लेकिन खराब कनेक्शन की वजह से हम वह शो नहीं देख पाए. हम एक संयुक्त परिवार में रहते हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम फिर से साथ में बैठकर अवॉर्ड फंक्शन देखेंगे."


सनी की मां ने मिड डे को बताया, "दुनिया के लिए भले ही वह एक सेलिब्रिटी बन गया हो पर मेरे लिए वह मेरा बेटा है. सुबह से हमारा फोन बज रहा है. आज मुझे उसकी ज्यादा याद आ रही है. जब हमारी आखिरी बार बात हुई थी तब वह काफी उत्साहित लग रहा था. मुझे लगता है कि उसे घर की याद आने लगी है."

टिप्पणियां

संभावना है कि लॉयन की टीम जल्द ही सनी के पूरे परिवार के लिए यूएस की ट्रिप का आयोजन करने वाली है. सनी की मां ने मिड डे को बताया, "सनी के पापा ने बताया कि प्रोड्यूसर पूरे परिवार को यूएस घुमाने की तैयारी कर रहे हैं. यह हमारी पहली विदेश यात्रा होगी." वहीं हॉलीवुड में सनी की प्रसिद्धि के बारे में बात करते हुए उन्होंने मिड डे को बताया, "उन्हें उसकी सरलता से प्यार हो गया है. इसमें आश्चर्य करने वाली कोई बात नहीं है कि दुनिया उससे बहुत प्यार करती है."

ऑस्कर अवॉर्ड में सनी पवार बो टाई के साथ सूट और स्नीकर पहनकर पहुंचे थे और समारोह में वह फोटोग्राफरों के फेवरेट बने हुए थे.
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement