NDTV Khabar

जब ऑस्‍कर अवॉर्ड्स के होस्‍ट जिमी किमेल ने सनी पवार को उठाया गोद में...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब ऑस्‍कर अवॉर्ड्स के होस्‍ट जिमी किमेल ने सनी पवार को उठाया गोद में...

फोटो एएफपी.

खास बातें

  1. ऑस्‍कर के होस्‍ट जिमी किमेल ने उठाया सनी को गोद में
  2. जिमी और सनी ने 'द लॉयन किंग' का सीन करने की कोशिश की
  3. फिल्‍म 'लॉयन' में सनी पवार ने देव पटेल के बचपन का किरदार निभाया है
नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

ऑस्‍कर में भारत की इकलौती उम्‍मीद रहे देव पटेल भले ही अपने इस पहले नोमिनेशन को पुरस्‍कार में बदलने में नाकामयाब रहे हों, लेकिन 8 साल का सनी पवार वह बच्‍चा है जिसने अपनी पहली ही फिल्‍म से सब का दिल जीत लिया है. सनी पवार पहले रेड कारपेट पर छाये और उसके बाद अपनी कला का लोहा मनवा चुका यह बच्‍चे भले ही भीड़ के बीच में चुपचाप बैठा था लेकिन जैसे ही ऑस्‍कर के होस्‍ट जिमी किमेल की नजर उनपर गई वह स्‍टेज छोड़ भीड़ में सनी के पास आ गए. बता दें कि सनी पवार ने हॉलीवुड फिल्‍म 'लॉयन' में देव पटेल के बचपन का किरदार निभाया है. जिमी किमेल ने सनी को गोद में उठाया और उनके साथ लायनकिंग सीन फिर से दोहराया.

जिमी ने सनी को गोद में उठाया और इसके लिए म्‍यूजिक भी बजाया गया और इन दोनों ने 'द लॉयन किंग' का सीन करने की कोशिश की. सनी पवार यूं तो महज 8 साल के हैं लेकिन ऑस्‍कर के इस शो में इस बच्‍चे की शिरकत ने सब का दिल जीत लिया है.
 


बता दें कि सनी पवार जब ऑस्‍कर के रेड कारपेट पर पहुंचे तो भी सभी लोग इस बच्‍चे को काफी पसंद कर रहे थे. रेड कारपेट पर सनी सूट-बूट में पहुंचे. कुछ दिन पहले गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में उसने अपने को-स्टार देव पटेल (भारतीय मूल के अभिनेता) के साथ रेड कार्पेट पर रैंप वॉक किया. महज 8 साल का सनी ऑस्कर्स में भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए सारी नजर अपनी तरफ ले गया.
 
oscar 2017 sunny pawar

सनी पवार से जब पूछा गया कि उसे कौनसी  बॉलीवुड फिल्‍म पसंद है तो उसने पीपल को बताया कि ऋतिक रोशन कि फिल्‍म 'कृष' को अपना फेवरिट बताया. सनी से जब पूछा गया कि वह ग्रैमी अवॉर्ड्स में क्‍या कर रहे थे तो उसने बड़ी मासूमियत से हिंदी में जवाब दिया 'गाना इंजॉय किया.' 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement