ऑस्‍कर 2017: प्रियंका चोपड़ा का ड्रेस ट्विटर को लगा 'काजू कतली' जैसा, क्‍या देखा आपने?

ऑस्‍कर 2017: प्रियंका चोपड़ा का ड्रेस ट्विटर को लगा 'काजू कतली' जैसा, क्‍या देखा आपने?

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा की ऑक्‍सर ड्रेस का सोशल मीडिया पर उड़ाया गया मजाक
  • ट्विटर पर प्रियंका के ड्रेस को कहा काजू कतली, तो किसी ने कहा जयपुरी रजाई
  • 89वें ऑस्‍कर आवॉर्ड फंक्‍शन में शामिल होने पहुंची थीं प्रियंका
नई दिल्‍ली:

ऑस्कर अवॉर्ड समारोह का इस साल दूसरी बार हिस्‍सा बनी प्रियंका चोपड़ा यूं तो रेड कारपेट पर आते ही छा गईं, लेकिन लगता है कि सोशल मीडिया को प्रियंका का यह ड्रेस मीडिया को कुछ ज्‍यादा ही पसंद आ गया है. शायद यही कारण है कि प्रियंका के इस ड्रेस की तुलना किसी ने 'वास' से तो किसी ने काजू कतली से और किसी ने जयपुरी रजाई से कर दी है. बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हुई. उनकी ड्रेस ने लोगों का ध्यान कुछ अपनी तरह ऐसा खींचा कि ट्विटर पर जोक्स की बाढ़ आ गई. लोगों ने प्रियंका की इस ड्रेस पर कई तरह के जॉक्‍स किए.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा 89वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स फंक्‍शन में सिलवर कलर की जियोमैट्रिक पेटर्न वाली राल्‍फ और रूसो की ड्रेस में पहुंची. ऐसे में प्रियंका की ड्रेस को सोशल मीडिया पर कई तरह की चीजों से कंपेयर किया गया.

राल्‍फ और रूसो की ड्रेस में पहुंची प्रियंका चोपड़ा.

 
priyanka chopra oscars 2017

ट्विटर ने कुछ ऐसे उड़ाया प्रियंका की ड्रेस का मजाक.
 
 

THIS IS GREAT WE AREN'T FORGETTING OUR ROOTS

A post shared by All India Bakchod (@allindiabakchod) on


 


इन दिनों अपनी अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्‍वांटिको' की शूटिंग में लगी प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से कई बार अंतरराष्‍ट्रीय मंच पर नजर आ चुकी हैं. बता दें कि पिछले साल ऑस्‍कर में शामिल हुई प्रियंका चोपड़ा ने जुहेर मुराद की ड्रेस पहनी थी और इस सफेद रंग की ड्रेस को काफी पसंद किया गया था. यह ड्रेस गूगल के साल 2016 के रिव्‍यू में भी शामिल थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com