NDTV Khabar

प्रियंका चोपड़ा के सिलवर लुक पर ठहरी सब की निगाह, ऑस्‍कर के रेड कारपेट पर छायी देसी गर्ल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका चोपड़ा के सिलवर लुक पर ठहरी सब की निगाह, ऑस्‍कर के रेड कारपेट पर छायी देसी गर्ल

खास बातें

  1. प्रियंका चोपड़ा ने ऑस्‍कर के लिए चुना सिलवर कलर का लुक
  2. डिजाइनर सिल्‍वर राल्‍फ और रुसो की ड्रेस में पहुंची प्रियंका चोपड़ा
  3. इस साल दूसरी बार ऑस्‍कर का हिस्‍सा बनी हैं प्रियंका चोपड़ा
नई दिल्‍ली:

अपने फिल्‍मी करियर में दूसरी बार सिनेमा के सबसे बड़े पुरस्‍कार 'ऑस्‍कर अवॉर्ड्स' का हिस्‍सा बनी प्रियंका चोपड़ा ऑस्‍कर के रेड कारपेट पर पूरी तरह छा गईं. 89वें ऑस्‍कर अवॉर्ड्स में यूं तो प्रियंका चोपड़ा एक दर्शक बन कर शामिल हुईं लेकिन कईयों की निगाहें उनपर भी थीं. प्रियंका ने इस बार ऑस्‍कर के लिए सिलवर कलर का लुक चुना. सीधे बालों और बेहद कम ज्‍वेलरी के साथ भी प्रियंका चोपड़ा काफी सुंदर लग रही थीं. यही कारण था कि जब प्रियंका रेड कारपेट पर उतरी प्रियंका तो पिछले साल की तरह एक बार फिर उनके स्‍टाइल पर सारी निगाहें मुड़ गईं. हॉलीवुड में अपनी पारी शुरू कर चुकी प्रियंका चोपड़ा गोल्‍डन ग्‍लोब्‍स अवॉर्ड और पीपल्‍स चॉइस अवॉर्ड में धमाकेदार एंट्री के बाद प्रियंका ऑस्‍कर अवॉर्ड के रेड कारपेट पर पहुंचीं.

टिप्पणियां

प्रियंका चोपड़ा ने यहां सिल्‍वर कलर का डिजाइनर राल्‍फ और रूसो का एक जियोमैट्रिक पैटर्न का ड्रेस पहना. ऐसे में प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ सिर्फ एक स्‍टोन ईयररिंग पहने और उनके हाथों में सिलवर कलर के ही हेंडकाफ थें.

 
priyanka chopra oscars 2017
प्रियंका ने इस मौके पर अपने लिए सिलवर लुक चुना.
 
priyanka chopra oscars 2017
सभी फोटो- एएफपी.

अमेरिका में रविवार रात (भारत में सोमवार सुबह) की राज प्रियंका लॉस एंजेलिस में चल रहे ऑस्‍कर अवॉर्ड में डिजाइनर सिल्‍वर राल्‍फ और रुसो की ड्रेस में यहां पहुंची. इस ड्रेस में प्रियंका काफी खूबसूरत लग रही थीं. प्रियंका ने हमेशा की तरह यहां भी दोनों हाथ जोड़कर सभी को नमस्‍ते किया. प्रियंका ने यहां ज्‍यादा ज्‍वेलरी नहीं पहुनीं और वह सिर्फ ईयरिंग और हाथों में हेंडकफ पहने दिखाई दीं.

 
priyanka chopra oscars 2017

दो दिन पहले प्रियंका ने इंग्लिश रॉक बैंड 'द रॉलिंग स्टोन्स' के अगुआ मिक जैगर के साथ ली गयी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुये सब को इस बात की जानकारी दी कि वइ इस बार भी ऑस्‍कर का हिस्‍सा बनने वाली हैं. हवाई अड्डे के टर्मिनल के भीतर ली गयी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुये प्रियंका ने लिखा है, 'ऑस्कर हम यहां आ गये हैं. मिक जैगर. ला ला लैंड.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement