'पद्मावति' का राजा बनने के लिए शाहिद कपूर सीख रहे हैं तलवारबाजी और घुड़सवारी

'पद्मावति' का राजा बनने के लिए शाहिद कपूर सीख रहे हैं तलवारबाजी और घुड़सवारी

खास बातें

  • फिल्‍म 'पद्मावति' के लिए घुड़सवारी और तलवारबाजी सीख रहे हैं शाहिद
  • निभाएंगे दीपिका पादुकोण के पति का किरदार
  • इस फिल्‍म के पहले शेड्यूल की शूटिंग हुई खत्‍म
नई दिल्‍ली:

एक्‍टर शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'पद्मावती' के लिए काफी तैयारी कर रहे हैं. शाहिद की कोशिश है कि इस फिल्‍म में उनकी तरफ से कोई कसर न रह जाए. यही कारण है कि फिल्‍म में अपने रोल को और भी ज्‍यादा निखारने के लिए शाहिद घुड़सवारी के साथ-साथ तलवारबाजी भी सीख रहे हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहिद राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में दिखाई देंगे.

इस किरदार में ढलने के लिए शाहिद घुड़सवारी और तलवारबाजी सीख रहे हैं. शाहिद के करीबी सूत्र ने बताया, 'हर काम में सौ फीसदी ऊर्जा देने वाले शाहिद ने व्यक्तिगत ट्रेनर रखा है, जिससे वह घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखने में व्यस्त हैं.' शाहिद चाहते हैं कि वह अपने रोल में बिलकुल असल लगें.  ऐसे में शाहिद की पूरी कोशिश है कि वह कहीं से भी कम न रहें. इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है और इसका पहला शेड्यूल खत्‍म हो चुका है.
 

 

Night shoots and morning wraps. #padmavati first sched wraps today. Loving it.

A photo posted by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on



फिल्म के लिए जहां शाहिद रात को शूटिंग कर रहे हैं तो वहीं दिन में तलवारबाजी का प्रशिक्षण ले रहे हैं. शाहिद पहली बार किसी पीरियड फिल्‍म में नजर आएंगे जबकि इस फिल्‍म में उनके को-स्‍टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली के साथ 'बाजीराव मस्‍तानी' में काम कर चुके हैं. 'बाजीराव मस्‍तानी' में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को तलवारबाजी करते देखा गया है. बता दें कि फिल्‍म में शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण के पति का किरदार निभा रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com