NDTV Khabar

फवाद खान के बाद माहिरा खान ने फेसबुक पर तोड़ी चुप्पी, शांति के लिए की प्रार्थना

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फवाद खान के बाद माहिरा खान ने फेसबुक पर तोड़ी चुप्पी, शांति के लिए की प्रार्थना

माहिरा खान और फवाद खान ने फेसबुक पोस्ट के जरिए की शांति की अपील. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' में नज़र आएंगी माहिरा खान.
  2. फेसबुक पोस्ट के जरिए माहिरा ने शांति की अपील की.
  3. पाक कलाकार फवाद खान भी कर चुके हैं शांति की अपील.
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी अभनेता फवाद खान के बाद अभिनेत्री माहिरा खान ने भी भारत- पाकिस्तान के बीच तनाव के मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. अभिनेत्री ने दोनों देशों के बीच और पूरी दुनिया में शांति के लिए प्रार्थना की है. माहिरा शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'रईस' में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.

उन्होंने लिखा, 'मैं पिछले पांच सालों से अभिनेत्री के तौर पर काम कर रही हूं, इस दौरान पाकिस्तान का पूरी दुनिया में प्रतिनिधित्व करते हुए मैंने पूरी कोशिश की है कि मेरे देश का सम्मान बना रहे. एक पाकिस्तानी और दुनिया की नागरिक होने के नाते मैं किसी भी देश में लोगों की मौत और आतंक की निंदा करती हूं. मैं किसी भी प्रकार के खूनखराबे और युद्ध का जश्न नहीं मना सकती. मैं हमेशा एक ऐसी दुनिया का सपना देखती हूं जहां मेरा बच्चा डर के बिना रह सके और हर किसी से प्रार्थना करूंगी कि एक खुशहाल दुनिया बनाएं. मैं यह भी कहूंगी कि इस बार अच्छाई पर मेरा विश्वास और अधिक मजबूत हुआ है. आपके संदेश, प्यार और सहयोग के लिए शुक्रिया. हमेशा शांति की कामना और प्रार्थना के साथ.'

टिप्पणियां


उरी में हुए आतंकी हमले के बाद दोनों देशों के बीच बढ़ते तनाव के चलते लोग बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर बैन की मांग करने लगे. इस वजह से पाक अभिनेता फवाद खान को भी अपनी फिल्म का प्रचार छोड़कर वापस पाकिस्तान जाना पड़ा था. फवाद खान इस महीने रिलीज़ हो रही फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में नज़र आएंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement