Hindi news home page

पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने उड़ाया भारतीय सितारों का मजाक, बोली 'छिछोरे' है सलमान खान, 2 बच्‍चों का बाप है ऋतिक रोशन'

ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने उड़ाया भारतीय सितारों का मजाक, बोली 'छिछोरे' है सलमान खान, 2 बच्‍चों का बाप है ऋतिक रोशन'

खास बातें

  1. पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने एक टॉक शो में की बॉलीवुड सितारों की बेइज्‍जती
  2. एक्‍ट्रेस सबा कमर फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' से रही रही हैं बॉलीवुड में कदम
  3. टॉक शो में ऋतिक रोशन, सलमान खान, रितेश देशमुख की उड़ाई खिल्‍ली
नई दिल्‍ली: पाकिस्‍तानी टीवी का बड़ा नाम और जल्‍द ही भारतीय फिल्‍मों में दिखने वाली एक पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस ने भारत के कई सितारों का मजाक उड़ाया है. सबा कमर अभिनेता इरफान खान के साथ फिल्‍म 'हिंदी मीडियम' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. सबा कमर ने एक टॉक-शो में कई भारतीय कलाकारों का मजाक उड़ाया. मजाक उड़ाते हुए सबा ने सुपरस्‍टार सलमान खान को 'छिछोरा' तक कह दिया. अभिनेत्री ने हालांकि बाद में यह कहते हुए अपनी टिप्पणियों का बचाव किया कि सब कुछ उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा था और सलमान सहित सभी भारतीय कलाकारों के लिए उनके मन में बहुत प्यार व सम्मान है. लेकिन सबा ने भले ही इसे मजाक करार दे दिया हो, लेकिन भारत में उनकी यह टिप्‍पणी बिलकुल पसंद नहीं की जा रही है.

दरअसल, सबा पाकिस्तानी टॉक-शो 'गुड मॉर्निग जिंदगी' में अतिथि के तौर पर शामिल हुई थीं, जहां उनसे बॉलीवुड कलाकारों के बारे में कुछ दिलचस्प सवाल किए गए थे. उनसे पूछा गया था कि अगर उन्हें सलमान, ऋतिक रोशन, इमरान हाशमी, रणबीर कपूर, रितेश देशमुख की ओर से शादी के प्रस्ताव मिलते हैं तो उनकी प्रतिक्रिया क्या होगी? जवाब में अभिनेत्री ने सभी के प्रस्तावों को सीधे तौर पर नकार दिया, लेकिन इसके लिए जो वजह उन्होंने बताई, वह भारतीय अभिनेताओं के प्रशंसकों को नागवार गुजरी.
 
 

Dream project, #HindiMedium

A post shared by Saba Qamar (@sabaqamar) on


इस संबंध में शो का दो मिनट से अधिक समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें सबा को जब सलमान की तस्वीर दिखाई गई तो उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि वह 'छिछोरा' हैं और उन्हें डांस करना नहीं आता. वहीं, जब उन्हें ऋतिक की तस्वीर दिखाई गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें 'दो बच्चों के पिता' नहीं चाहिए. बॉलीवुड के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी को उन्होंने यह कहते हुए न कर दिया कि उन्हें 'मुंह का कैंसर' नहीं चाहिए.

सबा ने मजाक के नाम पर कई भारतीय सितारों के लिए ऐसी भद्दी टिप्‍पणी की. पाकिस्तानी अभिनेत्री ने रितेश देशमुख की तस्वीर दिखाए जाने पर कहा कि वह अपने देश में 'ए-ग्रेड अभिनेत्री' हैं और वह सिर्फ इसी श्रेणी के कलाकारों के साथ काम करेंगी, यहां तक कि भारत में भी. रणबीर कपूर की तस्वीर दिखाए जाने पर अभिनेत्री ने पहले तो उन्हें 'डार्लिग' कहते हुए हां कहा, पर बाद में यह कहते हुए उन्हें भी न कर दिया कि उनका बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ 'चक्कर' है.



अभिनेत्री ने हालांकि अपनी टिप्पणियों का बचाव करते हुए न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से फोन पर कहा, 'यह एक मजाकिया शो था. इसमें और कुछ नहीं था. सबा ने अपनी बात का बचाव करते हुए भारतीय टॉक शो 'कॉफी विद करण' का भी जिक्र किया. सबा ने आईएएनएस से कहा, ' कॉफी विद करण शो में क्या कुछ नहीं होता. मैं सभी को प्यार करती हूं. सलमान बड़े सुपरस्टार हैं और बहुत विनम्र हैं. मैं उनके बारे में कुछ गलत क्यों कहूंगी.'

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement