NDTV Khabar

जॉर्डन से पम्मी आंटी ने दिया सरला बहनजी को स्पेशल प्यार वाला मैसेज

18 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जॉर्डन से पम्मी आंटी ने दिया सरला बहनजी को स्पेशल प्यार वाला मैसेज
नई दिल्‍ली: पम्मी आंटी ने जॉर्डन में क्‍यों किया था सरला बहनजी को मिस... और क्‍यों भेजे थे इतने सारे प्यार वाले मैसेजेस, कैसे कराया था पेट्रा का दर्शन और जॉर्डन की डेड सी की सैर……

देखिए यह वीडियो और जानिए…. पम्मी आंटी एक्‍साइटेड टू बी इन डेड सी इन जॉर्डन… 


हाल-फिलहाल में पम्मी आंटी के नाम से जाने-जाने वाले सुमेर पसरीचा ने अपनी 6 कॉमेडी वीडियोज जॉर्डन में शूट किए, जिससे वहां के पर्यटन को बहुत बढ़ावा मिला. सोशल मीडिया पर उनके यह वीडियोज भारत वायरल हो गए और मिलकर 1.75 मिलियन व्यूज आए. जिसके बाद सुमेर को भारत के जॉर्डन दूतावास और जॉर्डन टूरिसम बोर्ड प्रतिनिधि कार्यालय ने अवॉर्ड से सम्मानित किया.
sumier pasricha

सुमेर को भारत के जॉर्डन दूतावास ने अवॉर्ड से सम्मानित किया.



आपको बता दें की सुमेर पसरीचा की पम्मी आंटी लुक फेसबुक, इंस्टाग्राम और स्‍नैपचैट पर काफी लोकप्रिय हो चुकी है. सुमेर का चेहरा बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान से काफी मिलता-जुलता है और इसके लिए उन्हें बहुत कॉंप्लिमेंट्स भी मिल चुके हैं.

भारत में जॉर्डन के राजदूत एचई हसन अल जवरनेह ने इस मौके पर कहा कि हम बहुत खुश हैं कि भारत में इन वीडियोज को इतना प्यार मिला. आशा करते हैं की सुमेर आने वाले समय में ऊंचाइयों को छुऐंगे.

सुमेर का यह वीडियो भी देखिए...

अभी के आंकड़ों के मुताबिक, 2016 में जॉर्डन में पर्यटकों की संख्या में 18.40 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. अवॉर्ड मिलने के बाद सुमेर ने अपने जॉर्डन में रहने के अनुभव को बताते हुए कहा कि अच्‍छा खाना, विविध संस्कृति और वीजा ऑन अराइवल. ये सब जॉर्डन को एक बेहतरीन पर्यटक स्थल बनाते हैं. मैंने जॉर्डन में बहुत अच्छा समय बिताया है. यहां पर शूट करने का मजा ही अलग था. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं की मुझे ये अवॉर्ड मिला है. मैं सबका अभारी हूं.

पंजाबी परिवार में पले बड़े सुमेर टीवी पर भी काम कर चुके हैं. वो मानते है कि मेहनत करना कभी नहीं छोड़ना चाहिए और सबको हंसाना अब उनकी आदत बन चुकी है. हर दिल में जगह बनाने वाली पम्‍मी आंटी के किरदार को सुमेर बहुत बेहतरीन तरीके से निभा रहे हैं. पहले इनके वीडियोज सिर्फ सोशल मीडिया पर होते थे, लेकिन इनकी लोकप्रियता बढ़ने के बाद इन्हें गेस्ट्स अपीयरेन्स के लिए टीवी शोज पर भी बुलाया जाता है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
18 Shares
(यह भी पढ़ें)... कब तक दिया जाता रहेगा आरक्षण का झांसा

Advertisement