NDTV Khabar

सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की फिल्म <i>टाइगर जिंदा है</i> में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

टाइगर जिंदा है का हिस्सा बने परेश रावल.

नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है में परेश रावल भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. यह पहली बार होगा जब परेश यशराज फिल्म्स के किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनेंगे. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनी साल 2012 की फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल होगी. फिल्म की शूटिंग अगले सप्ताह ऑस्ट्रिया में शुरू होगी. कुछ दिनों पहले निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग शून्य से कम तापमान वाली जगहों पर होगी.

टिप्पणियां
यशराज फिल्म्स की तरफ से जारी किए गए एक बयान में कहा गया है कि फिल्म में परेश एक ऐसी भूमिका में नजर आएंगे जैसी उन्होंने अब तक नहीं निभाई है. फिल्म में परेश रावल के साथ काम करने को लेकर जफर ने कहा, "मैं हमेशा से ही उनके काम और उनके द्वारा किरदार में ढलने के तरीके का प्रशंसक रहा हूं. मैं उन्हें इस विशेष किरदार में देखने का इंतजार कर रहा हूं. यह मेरा सौभाग्य है कि मैं यशराज बैनर की पहली ऐसी फिल्म का हिस्सा हूं जिसमें परेश काम कर रहे हैं."

उन्होंने ट्वीट करके परेश रावल का अपने टीम में स्वागत किया.
 
यह अली अब्बास जफर की सलमान खान के साथ दूसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों 2016 की सुपरहिट फिल्म सुल्तान में साथ काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा परेश रावल राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक में संजय के पिता सुनील दत्त की भूमिका निभा रहे हैं. परेश की आखिरी फिल्म साल 2015 में आई वेलकम बैक थी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement