NDTV Khabar

डायना पेंटी 'परमाणु' में कुछ इस अंदाज में आएंगी नजर

डायना ने ट्विटर पर रविवार को फिल्म में अपना पहला लुक साझा किया, जिसमें वह एक सैन्य वर्दी में नजर आ रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
डायना पेंटी 'परमाणु' में कुछ इस अंदाज में आएंगी नजर
नई दिल्‍ली: 'कॉकटेल' में एक सीधी-साधी लड़की मीरा और 'हैपी भाग जाएगी' की खुशमिजाज हैपी का किरदार निभाने वाली डायना पेंटी एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. इस बार डायना मिल्‍ट्री ऑफिसर के रूप में नजर आएंगी. अब आगामी फिल्म 'परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण' में एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी, जिसे लेकर वह खासी उत्साहित हैं. डायना ने ट्विटर पर रविवार को फिल्म में अपना पहला लुक साझा किया, जिसमें वह एक सैन्य वर्दी में नजर आ रही हैं. उनके बालों का जुड़ा बना है और उन्होंने बहुत ही कम मेकअप किया हुआ है. उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'परमाणु में अपने पहले लुक को साझा करते हुए उत्साहित महसूस कर रही हूं.'
 
पिछले महीने अभिनेत-निर्माता जॉन अब्राहम ने परमाणु की पहला लुक जारी किया था, जिसमें पोखरण के नक्शे के साथ पृष्ठभूमि में जॉन का चेहरा उकेरा हुआ नजर आ रहा था.
 

यह फिल्म परमाणु नगरी पोखरण में 11 और 13 मई 1998 को हुए सिलसिलेवार पांच परमाणु परीक्षणों पर आधारित है. इसके बाद से ही पोखरण विश्व मानचित्र पर एक शक्तिस्थल के रूप में उभरा है. ऐसी खबरें आई थी कि पहले इस फिल्म का नाम 'शांतिवन' रखा गया था, लेकिन बाद में फिल्म का नाम बदलकर 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' रखा गया. फिल्म में बोमन ईरानी भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे. यह आठ दिसंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement