NDTV Khabar

‘जय जवान, जय विज्ञान’ की बात करती है जॉन अब्राहम की 'परमाणु'

जॉन अब्राहम की अगली फिल्म देश के जवानों और वैज्ञानिकों की अनकही गाथा को कहने की कोशिश है

276 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘जय जवान, जय विज्ञान’ की बात करती है जॉन अब्राहम की 'परमाणु'

परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण का पोस्टर

खास बातें

  1. इससे पहले मद्रास कैफे भी बना चुके हैं जॉन
  2. 8 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
  3. डायना पैंटी है, उनके साथ लीड में
नई दिल्ली: जॉन अब्राहम और डायना पैंटी की फिल्म 'परमाणुः द स्टोरी' ऑफ पाकिस्तान की शूटिंग पिछले हफ्ते खत्म हो गई है. फिल्म की शूटिंग इस साल मई में शुरू हुई थी. लेकिन इसे साढ़े तीन महीने में खत्म कर लिया गया. फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया है, जिसमें जॉन अब्राहम भागते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में बमन ईरानी भी हैं और इसे अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है लेकिन इसके कैरेक्टर काल्पनिक हैं.

यह भी पढ़ेंः दुनिया में सबसे ज्यादा कोई चीज मुझे प्यारी है, तो वो मेरा देश है: जॉन अब्राहम

फिल्म के हीरो और को-प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम ने कहा है, “परमाणु सेना और वैज्ञानिकों को हमारा सलाम है. ये ऐसे लोग हैं जो अपनी कोशिशों और मेहनत के जरिये भारत को दुनिया के न्यूक्लियर मैप पर उसकी जगह दिलाने की कोशिशों में जुटे हैं. यह सामान्य नागरिकों लेकिन शक्तिशाली इनसानों की कहानी है जो देश की तकदीर बदलने के लिए काम करते हैं. फिल्म की कहानी रोमांच भरी है और इसमें फिल्म मेकिंग का हर पहलू शामिल है.” 

VIDEO: दिल्‍ली में अमर जवान ज्‍योति पर पहुंचे जॉन अब्राहम

कृअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन. कपूर कहते हैं, “हम इस फिल्म के जरिये जय जवान, जय विज्ञान के नारे को दिखाना चाहते हैं. परमाणु देश के अनजान हीरो से रू-ब-रू कराने की एक कोशिश है. रुस्तम और टॉयलेटः एक प्रेम कथा के बाद यह फिल्म न सिर्फ मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई है बल्कि इसमें देश के गर्व की बात भी जुड़ी हुई है.” यह थ्रिलर 8 दिसंबर को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement