आपने देखा 'पटेल की पंजाबी शादी' का टीजर...? परेश रावल और ऋषि कपूर का अटपटा प्‍यार

इस फिल्‍म में वीर दास के साथ पायल घोष की जोड़ी नजर आएगी. यह फिल्‍म 15 सितंबर को रिलीज हो रही है.

आपने देखा 'पटेल की पंजाबी शादी' का टीजर...? परेश रावल और ऋषि कपूर का अटपटा प्‍यार

नई दिल्‍ली:

कॉमेडी फिल्‍म 'पटेल की पंजाबी शादी' का टीजर रिलीज हो गया है. वैसे तो हम बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में इंटरस्‍टेट मैरेज और उनके अलग-अलग कल्‍चर के चलते उसमें आने वाली परेशानियों को कई बार देख चुके हैं और यह फिल्‍म भी गुजराती लड़की और पंजाबी लड़के की शादी के कॉन्‍सेप्‍ट को कॉमेडी में लेकर आ रही है. 'पटेल की पंजाबी शादी' का टीजर गुरुवार को रिलीज हुआ है, जिसमें परेश रावल और ऋषि कपूर नजर आ रहे हैं जबकि एक्‍टर वीर दास की आवाज सुनाई दे रही है. टीजर की शुरुआत में वीर दास बताते हैं कि परेश रावल उनके ससुर हैं और ऋषि कपूर उनके पिता हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने Instagram पर लहराया दुपट्टा तो हो गया हंगामा

इस फिल्‍म में वीर दास के साथ पायल घोष की जोड़ी नजर आएगी. यह फिल्‍म 15 सितंबर को रिलीज हो रही है. आप भी देखें इस फिल्‍म का टीजर.

हसमुख पटेल (परेश रावल) और गुगी टंडन (ऋषि कपूर) एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं लेकिन एकदूसरे को ज्‍यादा पसंद नहीं कर रहे हैं. इस फिल्‍म के अलावा बात करें तो हाल ही में परेश रावल फिल्‍म 'गेस्‍ट इन लंदन' में नजर आ चुके हैं लेकिन यह कॉमेडी फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा नहीं चल सकती है. वहीं ऋषि कपूर इस फिल्‍म के अलावा इन दिनों '102 नॉट आउट' की शूटिंग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Lakme Fashion Week के पहले दिन रैंप पर छा गईं दिशा पाटनी

ऋषि लगभग दो दशकों के बाद अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म '102 नॉट आउट' में दिखाई देंगे. यह फिल्म सौम्या जोशी के गुजराती नाटक पर आधारित है. इसमें अमिताभ 102 साल के वृद्ध और ऋषि उनके 75 साल के बेटे के किरदार में नजर आएंगे. इस कहानी के दोनों किरदार एक दूसरे के उलट हैं. पिता 102 साल की उम्र में भी अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ते, लेकिन बेटा उनका उलट.

VIDEO: आज़ादी के 70 साल: सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'जय जवान'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...