यह ख़बर 13 जुलाई, 2012 को प्रकाशित हुई थी

फिर मां बनने वाली हैं पेनेलोपी...

फिर मां बनने वाली हैं पेनेलोपी...

खास बातें

  • हॉलीवुड अभिनेत्री पेनेलोपी क्रूज़ ने कहा कि वह गृहिणी की तरह घर में रहकर बच्चे की देखभाल करने में समय बिता रही हैं, और यह दुनिया का सबसे अच्छा एहसास है।
लंदन:

हॉलीवुड अभिनेत्री पेनेलोपी क्रूज़ और उनके पति जेवियर बार्डेम एक बार फिर माता-पिता बनने वाले हैं। दूसरी बार मां बनने जा रही पेनेलोपी को जेवियर से पहले से 17 महीने का बेटा लियोनार्डो है।

वेबसाइट फीमेलफर्स्ट.को.यूके के मुताबिक पेनेलोपी क्रूज़ ने हाल ही में स्वीकार किया कि वह एक गृहिणी की तरह घर में रहकर बच्चे की देखभाल करने में समय बिता रही हैं, और वह इसे दुनिया की सबसे अच्छी चीज मानती हैं।

पेनेलोपी ने कहा, "मैं एक गृहिणी हूं और यह दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज़ है। मैं खाना बनाना जानती हूं और मेरे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि रोज़ ताज़ा खाना कैसे बनाया जाए। मैं सिर्फ समुद्री भोजन बनाती हूं, जो मुझे पसंद है और उसे अच्छी तरह बनाना मेरे लिए महत्वपूर्ण है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पेनेलोपी क्रूज़ ने यह भी स्वीकारा कि मां बनने से पूर्व वह हर बात से जल्दी परेशान और चिंतित हो जाया करती थीं, लेकिन अब बेटे के साथ वक्त बिताते हुए उन्हें किसी भी बात की चिंता करने का समय ही नहीं मिलता।