पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड से हुई विदाई पर ट्विटर पर जश्न का आलम...

प्रसून के अध्यक्ष बन जाने से फिल्म इंडस्ट्री और उन लोगों ने राहत की सांस ली है, जो पिछले कुछ समय पहलाज निहलानी के फिल्मों में कट लगाने से आजिज आ चुके थे.

पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड से हुई विदाई पर ट्विटर पर जश्न का आलम...

पहलाज निहलानी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

पहलाज निहलानी को सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है, और उनकी जगह गीतकार और एड गुरु प्रसून जोशी को नया अध्य़क्ष बनाया गया है. प्रसून के अध्यक्ष बन जाने से फिल्म इंडस्ट्री और उन लोगों ने राहत की सांस ली है, जो पिछले कुछ समय पहलाज निहलानी के फिल्मों में कट लगाने से आजिज आ चुके थे. ट्विटर पर इसे लेकर तरह-तरह की बातों के साथ उनकी तस्वीरों के साथ जबरदस्त प्रयोग भी किए जा रहे हैं.

सेंसर बोर्ड के सदस्य रह चुके फिल्मकार अशोक पंडित ने ट्वीट किया है, “धन्यवाद स्मृति ईरानीजी और प्रसून जोशी जी का स्वागत है.
 


हाल ही में इंदु सरकार के साथ दर्शकों के सामने आए मधुर भंडारकर ने भी सरकार के इस कदम का स्वागत किया है. उन्होंने से कहा हैः सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का यह स्वागत योग्य कदम है.
 
फिल्म इंडस्ट्री के अलावा भी अन्य लोगों ने पहलाज निहलानी की विदाई को हाथोंहाथ लिया है. यो यो फनी सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट से पहलाज और प्रसून जोशी की दो तस्वीरें पोस्ट करके हकीकत के दोनों के करीब होने की तुलना की हैः
 
गोल्फ डेल्टा हॉट नाम के ट्वीटर एकाउंट से ट्वीट किया गया हैः ब्रेकिंग न्यूज!! गजेंद्र चौहान को पैकर्स ऐंड मूवर्स से बात करते हुए देखा गया है.
 

VIDEO: 'संस्‍कारी' पहलाज निहालीन की हुई छुट्टी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com