NDTV Khabar

हम हिन्दुस्तानी दांतों की सफाई पर ध्यान नहीं देते : लारा दत्ता

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हम हिन्दुस्तानी दांतों की सफाई पर ध्यान नहीं देते : लारा दत्ता

फाइल चित्र

मुंबई:

पूर्व विश्वसुंदरी तथा बॉलीवुड अभिनेत्री एवं फिल्म निर्माता लारा दत्ता का कहना है कि लोग आमतौर पर दांतों की साफ-सफाई को पर्याप्त तवज्जो नहीं देते।

वैसे, मां बनने के बाद से फिल्मों से दूर रही लारा दत्ता अब फिल्मों में वापसी के लिए भी तैयार हैं, और इसी साल एक फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगी। पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता ने वर्ष 2010 में टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति से शादी की थी, और जनवरी, 2012 में एक बच्ची सायरा को जन्म दिया था। सायरा के जन्म के बाद से वह फिल्मों से दूर हो गई थीं।

36-वर्षीय लारा दत्ता ने गुरुवार को 'कोलगेट मैक्सिमम कैविटी प्रोटेक्शन प्लस शुगर एसिड न्यूट्रीलाइज़र' को लॉन्च किया। नए कोलगेट टूथपेस्ट के लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा, "मैं एक मां के रूप में जितना संभव हो सके, चीजों को बेहतर करने की कोशिश करती हूं... मेरी गहरी आस्था इलाज से ज्यादा बचाव में है... हम लोग शरीर के एक हिस्से को जबर्दस्त रूप से नज़रअंदाज़ करते हैं और वह है दांतों की सफाई... इसे सचमुच बहुत नज़रअंदाज़ किया गया है..."

लारा दत्ता अपनी बेटी सायरा के दांतों की साफ-सफाई को लेकर फिक्रमंद रहती हैं। लारा ने कहा, "मैं एक मां के रूप में अपनी बच्ची के दांतों की साफ-सफाई पर बहुत ध्यान देती हूं... मैं इस बात का ध्यान रखती हूं कि वह दिन में दो बार ब्रश करे..."

दूसरी ओर, लारा दत्ता ने एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा, ''इस समय मैं केवल फिल्मों में काम करने पर ध्यान दे रही हूं... मैं निश्चित रूप से फिल्मों में वापसी करने जा रही हूं, आप जल्द ही मुझे फिल्मों में देखेंगे... मैं इस साल फिल्म की शूटिंग कर रही हूं, लेकिन रिलीज़ मेरे हाथों में नहीं है... मैं जिन फिल्मों में काम कर रही हूं, उनकी बात नहीं कर सकती...''

उन्होंने कहा, ''सब जानते हैं कि हम 'चलो दिल्ली' का सीक्वेल बना रहे हैं, जो प्री-प्रोडक्शन के दौर में है... मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं... इसके अलावा मैं अपने प्रोडक्शन हाउस के बाहर भी फिल्में कर रही हूं...''

उल्लेखनीय है कि वर्ष 2011 में आई फिल्म 'चलो दिल्ली' का निर्देशन सुशांत शाह ने किया था। फिल्म में लारा दत्ता और विनय पाठक मुख्य भूमिकाओं में थे, जबकि अक्षय कुमार मेहमान भूमिका में नज़र आए थे। लारा अब उसी फिल्म के सीक्वेल पर काम कर रही हैं, जिसका नाम 'चलो चाइना' होगा। लारा दत्ता ने यह भी कहा कि उनका प्रोडक्शन हाउस इस साल बहुत काम कर रहा है, और वह फिल्म और टेलीविजन शो के निर्माण में व्यस्त हैं।

टिप्पणियां


NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement