Phillauri: शोले में शशि के कारण वीरू को कंधे पर बिठाकर जय को चलानी पड़ी थी बाइक

Phillauri: <i>शोले</i> में शशि के कारण वीरू को कंधे पर बिठाकर जय को चलानी पड़ी थी बाइक

फिल्लौरी के एक दृश्य में अनुष्का शर्मा और दिलजीत दोसांझ.

नई दिल्ली:

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपनी फिल्म फिल्लौरी का प्रचार करने के लिए एक मजेदार तरीका मिल गया है. वह फोटोशॉप की मदद से इतिहास की आइकॉनिक घटनाओं और फिल्मों में फिल्म के अपने किरदार शशि को चिपका रही है और प्रचारित कर रही हैं जब वह घटना हुई तब शशि वहीं थी. फिल्म में अनुष्का शर्मा शशि नाम की भूतनी का किरदार निभा रही हैं. अनुष्का की मानें तो नील आर्मस्ट्रांग के चांद पर कदम रखने से लेकर ऑस्कर में बेस्ट फिल्म के नाम को लेकर हुई गड़बड़ी तक वह हर जगह मौजूद थीं. करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है के पोस्टर में खुद को फोटोशॉप करने के बाद अब अनुष्का ने एक और फोटो शेयर की है, जिसमें वह 1975 की आईकॉनिक फिल्म शोले के ये दोस्ती गाने जय और वीरू के बाइक की स्ट्रॉली में बैठी नजर आ रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, "अब आप जान गए कि वीरू जय के ऊपर क्यों बैठा था. क्योंकि शशि वहीं थी."
 

 

Ab aap jaan gaye ki Veeru Jai ke upar kyon baitha tha. Because #ShashiWasThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on



शोले वाली तस्वीर वाकई में खास है क्योंकि लग रहा है कि गाने की ...तोड़ेंगे दम मगर, तेरा साथ न छोड़ेंगे वाली लाइनें फिल्लौरी की शशि को देखते हुए ही लिखी गई हैं. यहां देखें और कहां कहां थीं अनुष्का यानी शशिः
 
 

Koi mujhe bataye yeh teeno mujh pe ungli kyun utha rahein the? #ShashiWasThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


 

 
 

Yeh log mujhe sun nahin paye, main toh kab se Hindi mein keh rahi thi ki naam galat likha hai #ShashiWasThere

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


 


इस फिल्म में अनुष्का एक भूतनी की के रूप में दिखेंगी जिसकी शादी एक मांगलिक लड़के (सूरज शर्मा) से हो जाती है. फिल्म में फ्लैशबैक में अनुष्का और दिलजीत दोसांझ के किरदारों के बीच का प्रेम भी दिखाया गया है. फिल्म में दिलजीत एक पंजाबी लोक गायक के रूप में नजर आएंगे.

एनएच 10 के बाद निर्माता के तौर पर यह अनुष्का शर्मा की दूसरी फिल्म है. इस फिल्म से अंशई लाल निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज हो रही है.

अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बनी ऐ दिल है मुश्किल थी, इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. अनुष्का शाहरुख खान के साथ इम्तियाज अली की अनाम फिल्म की शूटिंग भी कर रही हैं. वह अर्जुन कपूर के साथ फिल्म कनेडा में भी नजर आएंगी, वहीं वह संजय दत्त की बायोपिक में भी स्पेशल अपीयरेंस देने वाली हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com