NDTV Khabar

शाहरुख खान के घर में घुसा 'भूत', देखिए वीडियो आखिर क्‍यों इतना डर गए शाहरुख खान

2.1K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
शाहरुख खान के घर में घुसा 'भूत', देखिए वीडियो आखिर क्‍यों इतना डर गए शाहरुख खान

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने किया अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिलौरी' का प्रमोशन
  2. वीडियो में अनुष्‍का से डरते और उन्‍हें प्रमोट करते नजर आ रहे हैं शाहरुख
  3. 24 मार्च को रिलीज हो रही है अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'फिलौरी'
नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा अपने होम प्रोडक्‍शन में बनने वाली दूसरी फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं. प्रमोशन के लिए अनुष्‍का यूं तो कई इंटरव्‍यू और प्रमोश्‍नल इवेंट्स का हिस्‍सा बन रही हैं, लेकिन इस बार शाहरुख खान ने भी अनुष्‍का की इस फिल्‍म का प्रमोशन किया है और यह प्रमोशन काफी मजेदार अंदाज में है. दरअसल शाहरुख खान ने मुंबई स्थित अपने घर 'मन्‍नत' से एक वीडियो बनाया है, जिसमें वह बात तो भूतों पर विश्‍वास न करने की सलाह दे रहे हैं, लेकिन अचानक खुद ही फिल्‍म 'फिलौरी' की भूत शशि यानी अनुष्‍का शर्मा की आवाज से डर जाते हैं.

अपने घर के अंदर बनाए गए इस वीडियो में शाहरुख खान लोगों से कहते हैं, 'दरअसल मैं यह वीडियो इसलिए बना रहा हूं क्‍योंकि लोग बहुत अंधविश्‍वासी हो गए हैं. कोई थोड़ी सी भी अवाज आए तो हम डर जाते हैं.' तभी दरवाजे की अवाज आती है और शाहरुख बताते हैं कि वह सिर्फ दरवाजे की अवाज थी. शाहरुख खान कहते हैं कि असल में भूत नहीं होते, तभी इस वीडियो में फिल्‍म 'फिलौरी' में भूत का किरदार निभा रही अनुष्‍का शर्मा की आवाज आती है और शाहरुख खान डर जाते हैं. शाहरुख इस वीडियो में बड़े ही फनी अंदाज में लोगों को शशि से मिलने के लिए 24 मार्च को सिनेमाघरों में जाने के लिए भी कह देते हैं.
 
दरअसल अनुष्‍का ने एक दिन पहले ही शाहरुख खान के बंगले 'मन्‍नत' के साथ अपना एक फोटो पोस्‍ट करते हुए ट्वीट किया, 'क्‍या मन्‍नत की ऊंची दीवारें रोक पाएंगी शशि को?? .. जल्‍द देखिए.' अनुष्‍का ने अपने इस एलान के बाद मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि आखिर कैसे वह शाहरुख खान के घर में घुस गईं. अनुष्‍का ने मंगलवार को ट्वीट किया, 'भूत हूं. अपनी सुपरपॉवर इस्‍तेमाल कर के मन्‍नत में घुस तो गई, पता है वहां क्‍या हुआ?' इस ट्वीट के बाद अनुष्‍का ने शाहरुख के इस वीडियो का लिंक पोस्‍ट किया.



बता दें कि अनुष्‍का शर्मा ने शाहरुख खान के साथ फिल्‍म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. यह जोड़ी एक बार फिर डायरेक्‍टर इम्तियाज अली की फिल्‍म में सा‍थ नजर आने वाली है.

फिल्म उद्योग और दर्शकों ने जिस तरह से फिल्म 'फिलौरी' के ट्रेलर के बारे में अच्छी प्रतिक्रिया दी है, उससे अनुष्का बेहद खुश हैं. फिल्म की कहानी एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है जो शादी करने के लिए पंजाब आता है, लेकिन पंडित उसे सबसे पहले खराब ग्रह-नक्षत्रों के कारण पेड़ से शादी रचाने के लिए कहता है और उसी पेड़ पर भूत रहती है. अनशाई लाल निर्देशित इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं और यह 24 मार्च को रिलीज होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement