NDTV Khabar

क्‍या आप जानना चाहते हैं कि किस पत्रकार की मां से फोन पर अनुष्‍का ने कहा, 'आंटी मैं अनुष्‍का बोल रही हूं'

117 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्‍या आप जानना चाहते हैं कि किस पत्रकार की मां से फोन पर अनुष्‍का ने कहा, 'आंटी मैं अनुष्‍का बोल रही हूं'
नई दिल्‍ली: अनुष्‍का शर्मा हाल ही में अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन के दौरान मुंबई में नजर आईं और उन्‍होंने अचानक एक रिपोर्टर का फोन उठा लिया, क्‍योंकि फोन किसी और का नहीं बल्कि उस रिपोर्टर की मां का था. अनुष्‍का द्वारा उठाए गए इस फोन कॉल का वीडियो काफी पसंद किया गया और वह सोशल मीडिया में काफी चर्चित हुआ, लेकिन अनुष्‍का के इस वीडियो में सिर्फ अनुष्‍का नजर आ रही थीं, लेकिन हर कि‍सी के मन में था कि आखिर वह लड़की कौन है, जिसकी मां का फोन अनुष्‍का ने भरी प्रेस कॉन्‍फरेंस में उठाया है. अगर आप भी यह जानना चाहते हैं तो हम आपको उस लड़की से मिलाते हैं. दरअसल खुद अनुष्‍का शर्मा ने उस पत्रकार के साथ एक वीडियो बनाया है और उसे अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया है.

अनुष्‍का ने इस पत्रकार को कहा, 'अब वह सीख गई हैं कि मां का फोन कभी कभी भी मिस नहीं करना चाहिए.' इसके जवाब में वह पत्रकार भी अनुष्‍का की बात में हामी भरती हैं.
 
 

You don't not answer mumma' call ever .

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


अगर आप को यह वाकया याद नहीं तो हम आपको बताते हैं कि दरअसल हाल ही में अनुष्‍का शर्मा और दिलजीत दोसांझ मुंबई में अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के लिए मीडिया से बातें कर रहे थे. इस दौरान मंच पर बैठे अनुष्‍का और दिलजीत के सामने कई चैनल्‍स के माइक और उनका इंटरव्‍यू रिकॉर्ड करने के लिए लिए फोन रखे हुए थे. अनुष्‍का इस दौरान एक सवाल का जवाब दे रही थीं कि तभी बीच में वहां रखा एक फोन बज गया. अुनष्‍का की नजर जैसे ही फोन पर गई तो उस फोन में 'मम्‍मा कॉलिंग' लिखा आ रहा था.

यह पढ़ते ही अनुष्‍का ने इस रिपोर्टर का फोन उठाया लिया और बात करने लगीं. अनुष्‍का ने इस रिपोर्टर की मम्‍मी से फोन पर कहा, ' आंटी आपकी बेटी अभी इंटरव्‍यू ले रही है, थोड़ी देर में आपको फोन करेगी.' अनुष्‍का ने उन्‍हें कहा, 'मैं अनुष्‍का बोल रही हूं, वो मेरा ही इंटरव्‍यू ले रही है.  इंटरव्‍यू कर के वह आपको फोन करेगी.' इतनी बात कर के अनुष्‍का ने फोन रख दिया और बोलीं, 'आंटी ने कहा है फोन वापस कर लेना.'



अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म 'फिलौरी' में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कर रही हैं, बल्कि इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी हैं. अनुष्‍का के प्रोडक्‍श्‍न हाउस क्‍लीन स्‍लेट में बनने वाली यह दूसरी फिल्‍म है. अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन में बनी पहली फिल्‍म 'एनएच 10' थी. 'फिलौरी' में अनुष्‍का एक भूत का किरदार निभा रही हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement