रिपोर्टर का फोन उठा अनुष्‍का शर्मा ने कहा, 'आंटी आपकी बेटी मेरा इंटरव्‍यू कर रही है...'

रिपोर्टर का फोन उठा अनुष्‍का शर्मा ने कहा, 'आंटी आपकी बेटी मेरा इंटरव्‍यू कर रही है...'

'फिलौरी' के प्रमोशन के दौरान अनुष्‍का शर्मा और दिलजीत दोसांझ .

खास बातें

  • अनुष्‍का शर्मा ने रिपोर्टर की मां से की फोन पर बात
  • 'आंटी आपकी बेटी मेरा ही इंटरव्‍यू कर रही है' , बोली अनुष्‍का शर्मा
  • अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन में लगी हैं अनुष्‍का शर्मा और दिलजीत
नई दिल्‍ली:

अनुष्‍का शर्मा इन दिनों जोरशोर से अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के प्रमोशन में लगी हैं. लेकिन इस प्रमोशन के दौरान अनुष्‍का कुछ ऐसा कर दिया कि फिल्‍म के अलावा अनुष्‍का फिर से चर्चा में आई गई हैं. अनुष्‍का ने अपने चलते इंटरव्‍यू के दौरान एक रिपोर्टर का फोन उठा लिया और उस फोन पर बात भी की. असल में इस रिपोर्टर के फोन पर उसकी मां का फोन आ रहा था, तो ऐसे में अनुष्‍का को लगा कि मां का फोन मिस नहीं होना चाहिए. ऐसे में अनुष्‍का शर्मा ने खुद ही यह फोन उठा लिया.

मंगलवार को अनुष्‍का शर्मा और दिलजीत दोसांझ मुंबई में अपनी फिल्‍म 'फिलौरी' के लिए मीडिया से बातें कर रहे थे. इस दौरान मंच पर बैठे अनुष्‍का और दिलजीत के सामने कई चैनल्‍स के माइक और उनका इंटरव्‍यू रिकॉर्ड करने के लिए लिए फोन रखे हुए थे. अनुष्‍का इस दौरान एक सवाल का जवाब दे रही थीं कि तभी बीच में वहां रखा एक फोन बज गया. अुनष्‍का की नजर जैसे ही फोन पर गई तो उस फोन में 'मम्‍मा कॉलिंग' लिखा आ रहा था.

यह पढ़ते ही अनुष्‍का ने इस रिपोर्टर का फोन उठाया लिया और बात करने लगीं. अनुष्‍का ने इस रिपोर्टर की मम्‍मी से फोन पर कहा, ' आंटी आपकी बेटी अभी इंटरव्‍यू ले रही है, थोड़ी देर में आपको फोन करेगी.' अनुष्‍का ने उन्‍हें कहा, 'मैं अनुष्‍का बोल रही हूं, वो मेरा ही इंटरव्‍यू ले रही है.  इंटरव्‍यू कर के वह आपको फोन करेगी.' इतनी बात कर के अनुष्‍का ने फोन रख दिया और बोलीं, 'आंटी ने कहा है फोन वापस कर लेना.'



अनुष्‍का शर्मा फिल्‍म 'फिलौरी' में सिर्फ एक्टिंग ही नहीं कर रही हैं, बल्कि इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी हैं. अनुष्‍का के प्रोडक्‍श्‍न हाउस क्‍लीन स्‍लेट में बनने वाली यह दूसरी फिल्‍म है. अनुष्‍का के प्रोडक्‍शन में बनी पहली फिल्‍म 'एनएच 10' थी. 'फिलौरी' में अनुष्‍का एक भूत का किरदार निभा रही हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com